पाक चुनाव में शरीफ ने किये लच्छेदार वादे
पाक चुनाव में शरीफ ने किये लच्छेदार वादे
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में चुनाव नज़दीक है और वहां के बड़े नेता मौजूदा सरकार से हटाए गए अपदस्थ किये गए नवाज़ शरीफ जेल में भ्रष्टाचार के मामले में सजा काट रहे है. लेकिन उनकी पार्टी की कमान हालिया उनके भाई शहबाज शरीफ ने संभाल रखी है जो कि इस चुनावी दौर में खूब बयान बाजी कर रहे है.

लोग बर्थडे पर बच्चे को चॉकलेट्स देते हैं लेकिन इन्होने तो ट्रक गिफ्ट कर दिया

बता दें कि  शहबाज शरीफ पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के अध्यक्ष भी है.  पीएमएल-एन प्रमुख ने शनिवार को सरगोधा में एक रैली में लोगों से कहा कि अगर सत्ता में आने के बाद वह पाकिस्तान को प्रतिद्वंद्वी देश भारत से आगे नहीं ले गए तो उनका नाम बदल देना. इसके आगे शहबाज शरीफ ने कहा  मैं छह महीनों में बिजली की कटौती के संकट को खत्म नहीं करता हूं तो आप मेरा नाम बदल सकते हैं. 

 Video: कमजोर दिल वाले न देखे यह वीडियो

 

शहबाज शरीफ की भाषण बाजी यही खत्म नहीं हुई उन्होंने आगे कहा  वह पाकिस्तान को मलेशिया और तुर्की के स्तर पर लाएंगे. उन्होंने कहा कि वह मलेशिया के नेता महाथिर मोहम्मद और तुर्की के राष्‍ट्रपति तैय्यप एर्दोगान से अपने देश को बेहतर बनाने के गुर सीखेंगे और पाकिस्तान को फिर से एक महान राष्ट्र बनाएंगे. शहबाज ने यहाँ पर इमरान कहाँ की पार्टी पर भी निशाना साधा.  उन्होंने यह भी कहा कि वे भारतीय वाघा सीमा पर आएंगे और पाकिस्तान को अपना गुरु कहकर पुकारेंगे.

ख़बरें और भी...

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में गोलीबारी

स्विट्जरलैंड की ये खूबसूरत जगहें मोह लेगी आपका दिल

पाक चुनाव में आतंकी भूमिका पर अमेरिका चिंतित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -