लोग बर्थडे पर बच्चे को चॉकलेट्स देते हैं लेकिन इन्होने तो ट्रक गिफ्ट कर दिया
लोग बर्थडे पर बच्चे को चॉकलेट्स देते हैं लेकिन इन्होने तो ट्रक गिफ्ट कर दिया
Share:

अक्सर ही बच्चो को अपने बर्थडे पर बड़े-बड़े और अच्छे गिफ्ट्स चाहिए होते हैं. ऐसे में आज हम जिस बच्चे की बात कार रहे हैं उसे गिफ्ट में उसके पिता ने कोई खिलौना या कोई चॉकलेट नहीं बल्कि चलता-फिरता घर गिफ्ट कर दिया. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं अमेरिका के एक व्यक्ति की जिसने अपनी बेटी को गिफ्ट में एक ट्रक दिया, वो भी कोई खिलौना नहीं बल्कि असली का ट्रक है. अब आप सोच रहे होंगे कि कोई पिता कैसे अपनी बेटी को गिफ्ट में ट्रक दे सकता है, ऐसे गिफ्ट देने का क्या मतलब है. तो हम आपको बता दें कि आखिर क्यों एक पिता ने अपनी बेटी को गिफ्ट में ट्रक दिया.

याददाश्त बढ़ाना है तो खूब करें सेक्स

दरअसल उस ट्रक एक घर जैसा है जिसमें बच्ची के उपयोग की सभी चीज़े हैं जिन्हे वह आसानी से ले सकती है. उस ट्रक को हम बच्ची का घर भी कह सकते हैं क्योंकि उस ट्रक में सब कुछ है. अमेरिका के इस पिता ने यह ट्रक अपनी बेटी के लिए ख़ास बनाया है. आपको बता दें कि व्यक्ति का नाम Bran Ferren है जिन्होंने अपनी बेटी KiraVan के लिए एक ऐसा ट्रक बनाया जिसमे उनकी बेटी के लिए सबकुछ है जो वह चाहती है. Bran Ferren पहले डिज़नी के लिए काम करते थे इस वजह से उन्हें ऐसे कारनामों का उन्हें काफी अच्छा अनुभव है. Bran ने अपनी बेटी के लिए यह ख़ास ट्रक केवल इस वजह से बनाया है ताकि उनकी बेटी दुनियाभर में आराम के साथ घूम सके.

बीच सड़क पर न्यूड घूम रहा शख्स वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि इस ट्रक को 260hp Durbo-Diesel Engine से लैस किया गया है और यह 70 मील प्रति घंटे की रफ़्तार के साथ आराम से दौड़ सकता है. इस ट्रक को बनाने का आइडिया Bran के दिमाग में आज से 8 साल पहले आया था. फिलहाल उनकी बेटी को यह ट्रक बहुत पसंद आ रहा है और वह इसमें बैठकर खूब मस्ती करती है.

महिला के पेट में इतने बच्चे, दंग रह जाएंगे आप

जब बंदरों ने बरसाए बम घायल हुए लोग

मानसून में सेक्स करने से हो सकती है कई बीमारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -