शहनाज गिल को शेफाली ने कहा 'पंजाब की राखी सावंत', ट्रोलर्स बोले- 'सही कहा...'

Nov 08 2019 05:00 PM
शहनाज गिल को शेफाली ने कहा 'पंजाब की राखी सावंत', ट्रोलर्स बोले- 'सही कहा...'

'बिग बॉस' के घर में इन दिनों शहनाज गिल इस समय सभी के लिए बुरी बन गई है वह एक के बाद एक पत्ता पलट रहीं हैं और कभी एक साइड तो कभी दूसरी साइड हो रही है. ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो को वायरल हो रहा है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में शेफाली जरीवाला बिग बॉस की सदस्य शहनाज गिल को 'पंजाब की राखी सावंत' कह कर बुलाने लगती हैं. जी हाँ, वहीं राखी सावंत का नाम सुनकर शहनाज गिल बहुत गुस्सा होती है और आगबबूला होकर शेफाली जरीवाला को खूब खरी खोटी सुनाती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आप सभी को बता दें, 'बिग बॉस' के घर में जब से हिमांशी खुराना की एंट्री हुई है तब से शहनाज गिल के गुस्से का पारा आसमान छूता दिखाई दे रहा है और हिमांशी खुराना पर अपना गुस्सा दिखाते हुए शहनाज गिल बाकी घरवालों से भी अजीब व्यवहार करती दिखाई दे रही है और वह सभी के साथ बुरा बर्ताव करते ही नजर आ रहीं हैं. यहाँ तक कि घर में मौजूद अपने दोस्तों से भी वह ठीक से बात नहीं कर रही है. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हो कि शहनाज गिल कैसे जानबूझकर लोगों को परेशान कर रही है और इस वजह से ही शेफाली ने उन्हें 'पंजाब की राखी सावंत' कह दिया है.

वहीं अब इस वीडियो को देखकने के बाद ट्रोलर्स ने शहनाज गिल की क्लास लगा दी है. इस समय शहनाज की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है और सभी उनकी बुराई पर बुराई कर रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए एक यूजर ने लिखा है- 'मैं पहले शहनाज गिल को बहुत पसंद करती थी लेकिन अब नहीं करती.' वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'शेफाली ने सही कहा' वहीं एक यूजर ने लिखा है- 'सच में शहनाज राखी सावंत है.' अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि शहनाज आगे क्या करती हैं.

TRP List: यह रिश्ता क्या कहलाता है को लगा बड़ा झटका, नंबर एक पर आया यह पॉपुलर शो

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट ने किया इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड को अनफॉलो, कहा- 'मेरे फोन में कुछ दिक्कत...'

बिग बॉस 13 के इस कंटेस्टेंट पर भड़कें विकास गुप्ता, कहा- 'स्टेट्स या उम्र को मापदंड...'