बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट ने किया इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड को अनफॉलो, कहा- 'मेरे फोन में कुछ दिक्कत...'
बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट ने किया इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड को अनफॉलो, कहा- 'मेरे फोन में कुछ दिक्कत...'
Share:

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस सना खान को आप सभी जानते ही हैं. वह इन दिनों कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस को डेट कर रहीं हैं. ऐसे में बीते दिनों ही खबर आई थी कि, ''दोनों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है क्योंकि सना ने मेल्विन को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है.'' ऐसे में हाल ही में इस बारे में सना ने बात की है और इन सवालों का जवाब दिया है. जब सना से पूछा गया कि ऐसा क्यों किया गया तो उन्होंने बात को घुमा दिया. आपको बता दें कि सना ने मेल्विन को अनफॉलो कर दिया है और अपने अकाउंट से मेल्विन की तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है.

वहीं बात करें मेल्विन की तो वह अब भी उन्हें फॉलो कर रहे हैं, लेकिन दोनों के बीच चीजें पर्सनल नहीं बल्कि तकनीकी कारणों से खराब हुई हैं ऐसा कहा जा रहा है. ऐसे में हाल ही में इस बारे में बात करते हुए सना ने कहा, 'नहीं ऐसा कुछ नहीं है. असल में मेरे फोन में कुछ दिक्कत चल रही है. मैंने हाल ही में नया फोन खरीदा है और इसमें कुछ परेशानी हो रही है. मुझे इस फोन में तीन साल पुराने मेसेजेस मिल रहे हैं. मुझे अपना फोन ठीक कराना है. लेकिन जैसा आपको लग रहा है, वैसा कुछ नहीं है.'

आप सभी ने सना को बिग बॉस 6 में देखा होगा और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने और मेल्विन के रिलेशनशिप को कंफर्म किया था. वहीं बीते समय में उन्होंने मेल्विन के बर्थडे पर एक दूसरे की तस्वीर शेयर की थी और उन्होंने इस पोस्ट में लिखा था, 'मैं जब तक तुमसे नहीं मिली थी तब तक मुझे पता नहीं था कि मैं किसी को इतना चाह सकती हूं. मैं तुमसे रोज सीखती हूं. मैं काफी लकी हूं कि तुम मेरी जिंदगी में हो. हैप्पी बर्थ डे माई लव.' वहीं अब दोनों के बीच क्या हुआ है यह आगे पता चल ही जाएगा.

घर में वापसी करते ही रश्मि-देवोलीना ने साधा सिद्धार्थ पर निशाना, कहा- 'फटा पोस्टर निकला हीरो...'

अनीता हसनंदानी ने ब्लैक ड्रेस में किया स्टाइलिश फोटो शेयर, जमकर मिले लाइक

पिंक ड्रेस में रेत पर मदमस्त अंदाज में नजर आईं निया शर्मा, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -