बेटी की हत्या करने वाली इंद्राणी मुखर्जी अब दान करना चाहती है अपनी संपत्ति
बेटी की हत्या करने वाली इंद्राणी मुखर्जी अब दान करना चाहती है अपनी संपत्ति
Share:

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड केस से सुर्खियों में रहने वाली मुख्य अभियुक्ति इंद्राणी मुखर्जी ने पिछले महीने मुंबई कोर्ट को बताया कि वह अपनी 75 फीसदी संपत्ति के साथ अपना अंगदान भी करना चाहती हैं। इंद्राणी मुखर्जी ने कहा कि उसने जेल में बाकि कैदियों की पीड़ा को काफी नजदीक से देखा है और यह सब देखते उन्होंने फैसला किया है कि वह अपनी आधी संपत्ति इस्कॉन और बाकि संपत्ति महिलाओं और बच्चों के सहयोग लिए काम करने वाले संगठन को दान करना चाहती हैं।

सीबीआई रिपोर्ट के अनुसार, इंद्राणी के नाम पर पंजीकृत संपत्तियों की कुल कीमत 250 करोड़ रुपए है। इसमें मुंबई स्थित 10 बैंक खातों की रकम शामिल नहीं है। इस बारे में इस्कॉन से पुछा गया तो उनके प्रवक्ता ने बताया, 'हमें इस बारे में जानकारी है कि वह हमें अपनी आधी संपत्ति दान करना चाहती हैं, लेकिन हमें अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है।

प्रवक्ता ने कहा, 'वह मुखर्जी का स्वागत करते हैं। ऐसे कई भक्त हैं जो अनेक प्रकार के दान देते हैं, और हम किसी का रिकॉर्ड चेक नहीं करते हैं। हमारे यहा हर उस व्यक्ति का स्वागत है, जो इच्छा से वस्तुएं दान करना चाहता है।'

BJP नेता की हत्या पर उग्र हुआ प्रदर्शन, तैनात किया भारी पुलिस बल

पत्नी कि हत्या कर पेड़ से लटकाई लाश, फिर 12 दिन की बच्ची के साथ किया घिनौना काम

गर्ल फ्रेंड ने कराई अंतरराष्ट्रीय तैराक की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -