BJP नेता की हत्या पर उग्र हुआ प्रदर्शन, तैनात किया भारी पुलिस बल
BJP नेता की  हत्या पर उग्र हुआ प्रदर्शन, तैनात किया भारी पुलिस बल
Share:

छपरा : बिहार के सारण जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता आचार्य केशवानंद गिरि की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी यह जानकारी मिलते ही हत्या के विरोध में आज आक्रोशित लोगों ने जगह-जगह प्रदर्शन किया और सडक़ जाम कर यातायात को अवरूद्ध कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार गिरि की पत्नी ने बताया कि यह घटना तब हुई जब आचार्य टोला कामखिया गांव स्थित अपने घर पर सो रहे थे, तभी किसी ने उन्हें फोन कर बुलाया. भाजपा नेता की मांझी-बंगरा मार्ग पर पुलिया के निकट गोली मार कर हत्या करने के बाद हत्यारे फरार हो गये. बता दें कि मृतक केशवानंद सारण जिले में राजनीतिक संत माने जाते थे. गिरि सारण जिले के मांझी विधानसभा क्षेत्र से पिछले चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी भी रह चुके थे. हत्यारे जान पहचान वाले लग रहे हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर सुबह से ही भाजपा के कार्यकर्ता और आक्रोशित लोग सडक़ों पर उतर आये. सूत्रों ने बताया कि इसके बाद स्थानीय लोग शव को अपने कब्जे में लेकर मांझी-बंगरा मार्ग को लगभग छह घंटे तक जाम लगा दिया. प्रदर्शनकारी घटना की सीबीआई जाँच की मांग कर रहे थे . इससे आम जनजीवन कुछ देर के लिए अस्त-व्यस्त रहा. बाद में पुलिस और प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाकर जाम को खत्म कराया. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गिरि के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया.

मदद करने निकला बीजेपी नेता तो भून दिया गोलियों से,

पटना की बेउर जेल में छापेमारी आपत्तिजनक सामान के साथ डायरी हुई बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -