'वो एक वैम्पायर हैं, जो खून पीती हैं’, इस मशहूर अदाकारा को लेकर विवेक ओबेरॉय ने कह डाली ये बड़ी बात
'वो एक वैम्पायर हैं, जो खून पीती हैं’, इस मशहूर अदाकारा को लेकर विवेक ओबेरॉय ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी को हाल ही में फिल्मनिर्माता रोहित शेट्टी की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में देखा गया था. शिल्पा पहली फीमेल एक्ट्रेस हैं, जिन्हें रोहित के कॉप यूनिवर्स में सम्मिलित किया गया है. शिल्पा के काम से रोहित शेट्टी बहुत खुश हैं. इसी बीच विवेक ओबेरॉय ने शिल्पा शेट्टी एवं अपनी दोस्ती को लेकर बातचीत की है. हाल ही में शिल्पा एवं विवेक ओबेरॉय एक साथ ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में दिखाई दिए हैं.

शिल्पा शेट्टी एवं विवेक ओबेरॉय बैचमेट हुआ करते थे. दोनों एक-दूसरे को लंबे अरसे से जानते हैं. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के चलते विवेक ने बताया कि शिल्पा में आज भी कोई परिवर्तन नहीं आया है. वह आज भी वैसी ही हैं जैसी वह पहली मुलाकात के चलते हुआ करती थीं. विवेक की मानें तो जिस दिन से वह शिल्पा को जानते हैं, उस दिन से लेकर आज तक उनमें कोई विशेष परिवर्तन नहीं आया है. उनकी फिटनेस, उनका लुक, उनके बाल सब वैसा ही है. बस उनकी उम्र नहीं बढ़ती है.

विवेक ने आगे चर्चा करते हुए कहा कि शिल्पा एक वैम्पायर हैं, जो खून पीती हैं. उनके पीछे ऐसी ही कोई कहानी दिखाई देती हैं. शिल्पा की प्रशंसा करते हुए विवेक ने आगे बताया कि वह बहुत काइंड हैं. जिंदगी में वह कितने भी मुश्किल दौर से गुजर रही हों, मगर वह हमेशा प्यार और सम्मान के साथ मिलती हैं. वह उन अच्छे लोगों में से हैं, जिनसे आप मिल सकते हैं. विवेक एवं शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ उनके बच्चे भी आपस में दोस्त हैं। विवेक की मानें तो वह चाहेंगे उनका परिवार शिल्पा के परिवार के साथ समय गुजारे. बता दें, रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में शिल्पा और विवेक के अतिरिक्त सिद्धार्थ मल्होत्रा भी लीड रोल में दिखाई दिए थे. हालांकि ये सीरीज उम्मीद पर कुछ विशेष नहीं उतरी. रोहित के इस प्रोजेक्ट के लिए अच्छा-खासा बज देखने को मिला था. अब दर्शकों को रोहित की आगामी फिल्म सिंघम अगेन का इंतजार है.

अब बॉलीवुड के इस एक्टर संग फिल्म बना रहे है एनिमल के डायरेक्टर

शादीशुदा एक्टर से प्यार करती थी जूही चावला, सालों बाद हुआ खुलासा

दीपिका-ऋतिक की फिल्म 'फाइटर' को इस एक्टर ने बताया 'फ्लॉप', कहा- 'नफरत फैलाना बंद करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -