अब बॉलीवुड के इस एक्टर संग फिल्म बना रहे है एनिमल के डायरेक्टर
अब बॉलीवुड के इस एक्टर संग फिल्म बना रहे है एनिमल के डायरेक्टर
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अपने करियर में अबतक केवल 3 फिल्में बनाई हैं। मगर, उन्हीं 3 फिल्मों ने उनके करियर को बड़े मुकाम पर पहुंचा दिया। तीनों फिल्मों ब्लॉकबस्टर रहीं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी एनिमल ने 900 करोड़ के पार बिजनेस दिया। ये फिल्म रणबीर के करियर की अबतक की सबसे महंगी फिल्म बन गई। इसके पहले कबीर सिंह एवं अर्जुन रेड्डी का उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर डंका बजवाया था। अब वो अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, वो सलमान खान के साथ हाथ मिलाने वाले हैं।

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, संदीप रेड्डी वांगा एक डार्क एक्शन क्राइम थ्रिलर के साथ पेश आएंगे। जिसके लिए उन्होंने सलमान खान को अप्रोच किया है। हालांकि, इसपर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। अभी संदीप पहले शाहरुख खान एवं दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता चिरंजीवी संग काम करने की तमन्ना जता चुके हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो शाहरुख और चिरंजीवी के साथ काम करना चाहते हैं।

वही इस खबर के बाद सलमान वाले प्रोजेक्ट को लेकर बज बन गया है। लोग इस फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्साहित हैं। वहीं, बात करें उनकी हालिया रिलीज फिल्म एनिमल की तो इस फिल्म ने निर्माताओं की उम्मीदों से अधिक कमाई की। एनिमल का हर किरदार लोगों का पसंदीदा हो गया। रणबीर ही नहीं ये फिल्म बॉबी देओल के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई। इसमें रणबीर ने रश्मिका मंदाना के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर किया था। हालांकि, फिल्म को लेकर बहुत विवाद भी मचा था। मगर इसके बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने रिलीज के महीनेभर बाद तक अपना जलवा बिखेरा।

शादीशुदा एक्टर से प्यार करती थी जूही चावला, सालों बाद हुआ खुलासा

दीपिका-ऋतिक की फिल्म 'फाइटर' को इस एक्टर ने बताया 'फ्लॉप', कहा- 'नफरत फैलाना बंद करो...'

रिलीज हुआ The Crew का टीजर, तब्बू-करीना और कृति सेनन ने जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -