Tanner Buchanan ने शुरू किया नया प्रोजेक्ट
Tanner Buchanan ने शुरू किया नया प्रोजेक्ट
Share:

हॉलीवुड के सितारे हर बार नए प्रोजेक्ट पर काम करते हुए नज़र आते है। Tanner Buchanan को मिरामैक्स के लिंग-फ़्लिपिंग शी के ऑल दैट इन हील्स इन ऑल दैट के रीमेक में एडिसन राए के साथ लिया गया है, जिसे मार्क वाटर्स द्वारा अभिनीत किया जा रहा है। Tanner Buchanan, जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स श्रृंखला कोबरा काई में अभिनय करते हुए देखे जा सकते हैं, वह भूमिका निभाएंगे जो कि राचेल लीघ कुक ने 1999 के किशोर क्लासिक में उत्पन्न की थी।

आर. ली फ्लेमिंग, मूल के पीछे के पटकथा लेखक, रीमेक की पटकथा लिख रहे हैं, जो मूल कथानक को फिर से जोड़ देगा, जिसमें राय फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर की ज़ैकरी सिलेर की भूमिका में होंगे, क्योंकि यह ताज़ा स्पिन एक किशोर लड़की के बिंदु से बताया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शी के ऑल दैट, जेनिफर गिबग और एंड्रयू पैने के निर्माता भी नए संस्करण का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म एक प्रभावशाली व्यक्ति का अनुसरण करती है जो अपने प्रेमी को हंसी के पात्र में बदल देने के बाद स्कूल के सबसे बड़े हारे हुए व्यक्ति को प्रोम किंग में बदलने की चुनौती स्वीकार कर खुद का बदला लेने का फैसला करते है।

कोबरा काई में, बुकानन ने जॉनी लॉरेंस (विलियम ज़बका) के प्रतिष्ठित बेटे रॉबी कीने की भूमिका निभाई है, जिसे डैनियल लारुसो (राल्फ़ मचियो) अपने पंखों के नीचे लेता है। यह शो हाल ही में YouTube से नेटफ्लिक्स में चला गया जहां इसे दर्शकों की संख्या में विस्तार मिला। शो 2021 में तीसरे सीज़न के लिए वापसी करने के लिए तैयार है। बुकानन के अन्य क्रेडिट में एबीसी के नामित सर्वाइवर, निकलोडियन के गेम शेकर्स और द फोस्टर्स ऑन फ्रीफॉर्म शामिल हैं। उन्होंने ब्रिलस्टीन एंटरटेनमेंट पार्टनर्स, केएमआर प्रतिभा, और म्यामां ग्रीनस्पैन फॉक्स रोसेनबर्ग मोबेसर यंगर एंड लाइट द्वारा फिर से शुरुआत की है।

बदली जेम्स बॉन्ड स्टारर 'नो टाइम टू डाई' की रिलीज़ डेट, इस दिन देगी दस्तक

Chrissy ने खोया अपना तीसरा बच्चा

डैनियल क्रेग हुए रिटायर, निर्माता ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -