बदली जेम्स बॉन्ड स्टारर 'नो टाइम टू डाई' की रिलीज़ डेट, इस दिन देगी दस्तक
बदली जेम्स बॉन्ड स्टारर 'नो टाइम टू डाई' की रिलीज़ डेट, इस दिन देगी दस्तक
Share:

डेनियल क्रेग अब फिल्म 'नो टाइम टू डाई' में नजर आएंगे। नवीनतम जेम्स बॉन्ड का कार्य अगले साल तक के लिए स्थगित कर दिया जाएगा, इसकी फिल्म निर्माताओं ने शुक्रवार को घोषणा की थी। डेनियल क्रेग द्वारा अभिनीत फिल्म, जिसे पहले एजेंट के रूप में 007 के रूप में जाना जाता है, को शुरू में एक साल बाद 2 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में हिट होने की आशा है। उत्सुकता से, "नो टाइम टू डाइ" अब एक ही सप्ताहांत को "फास्ट एंड फ्यूरियस" सीक्वल "एफ 9" के रूप में खोलने के लिए तैयार है। यूनिवर्सल, उच्च-ओकटाइन अनुमति के पीछे स्टूडियो को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बॉन्ड फिल्म के वितरण के लिए सौंपा गया है।

वही मार्च में वापस, "नो टाइम टू डाई" कॉर्नोवायरस के कारण होने वाले वैश्विक स्वास्थ्य संकट से पहले एक महामारी के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है, इसके रिलीज की तारीख को बदलने के लिए पहला प्रमुख कारण था। इसकी पहली देरी के बाद, मूवी को यूके में 12 नवंबर और उत्तरी अमेरिका में 20 नवंबर को प्रीमियर करने के लिए सेट किया गया था। सितंबर में कई फिल्मों को "टेनसेट" की कमी के कारण यूएस बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के मद्देनजर बदल दिया गया था। लेकिन उद्योग के विशेषज्ञों ने "नो टाइम टू डाइ" के लिए रिलीज की तारीख को माफ़ नहीं किया क्योंकि बॉन्ड फ्रैंचाइज़ी अंतर्राष्ट्रीय टिकट बिक्री पर बहुत अधिक निर्भर करती है और विदेशी सिनेमाघरों ने घरेलू स्थानों की तुलना में सिनेमाघरों में मजबूत वापसी देखी है।

"नो टाइम टू डाई" 200 मिलियन डॉलर से अधिक का उत्पादन बजट रखता है और प्रचार करने के लिए लाखों खर्च करता है। स्टूडियो ने कथित तौर पर लाखों का नुकसान किया जब उसने पहले फिल्म को 2020 में देरी कर दी। बॉन्ड की वैश्विक अपील को देखते हुए, सीक्वल के बैकर्स तब तक इंतजार करना चाहते थे जब तक कि दुनिया भर के दर्शकों को सिनेमाघरों में सुरक्षित वापसी का लाभ न हो।

Chrissy ने खोया अपना तीसरा बच्चा

डैनियल क्रेग हुए रिटायर, निर्माता ने कही ये बात

नस्लवाद पर प्रिंस हैरी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -