शॉन मेंडेस ने अपने वृत्तचित्र को इस तरह किया चित्रित
शॉन मेंडेस ने अपने वृत्तचित्र को इस तरह किया चित्रित
Share:

हाल ही में गायक शॉन सुर्खियों में रहे हैं। सेनोरिटा गायक शॉन मेंडेस के पास एक रोमांचक नई परियोजना है। द लॉस्ट इन जापान गायक-गीतकार और लंबे समय तक प्रबंधक एंड्रयू गर्टलर एक साथ नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर एक विशेष वृत्तचित्र के लिए टीम बना रहे हैं, जिसे 23 नवंबर को स्ट्रीमिंग सेवा में विश्व स्तर पर लॉन्च करने के लिए तैयार किया गया है। पहली फीचर-लंबाई वृत्तचित्र, एक TIFF विशेष इवेंट चयन नेटफ्लिक्स के अनुसार, प्रशंसित निर्देशक ग्रांट सिंगर द्वारा अभिवादन किया गया था और "मेंडेस के जीवन का एक चित्र, उनके उदय और यात्रा के पिछले कुछ वर्षों में क्रैकिंग" होने का वादा किया गया था।

यह घोषणा उनके आगामी एल्बम के शीर्षक ट्रैक ऑफ वंडर की रिलीज़ के समय हुई थी। अपने शॉन मेंडेस फाउंडेशन (एसएमएफ) के साथ साझेदारी में, शॉन ने हाल ही में त्यौहार पर एक आधिकारिक नए वार्षिक टीआईएफएफ पुरस्कार की घोषणा की, जो एक उभरते या युवा फिल्म निर्माता को एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए प्रस्तुत किया, जो आज के युवाओं के लिए दुनिया के मुद्दों पर केंद्रित है। यदि आप इसे याद करते हैं, तो इस सप्ताह, टाँके गायक ने हाल ही में जस्टिन बीबर के साथ काम में सहयोग करने का संकेत दिया।

रोमन केम्प रेडियो शो के साथ कैपिटल ब्रेकफास्ट पर साक्षात्कार के दौरान, शॉन से पूछा गया कि क्या उन्होंने 26 वर्षीय पवित्र गायक के साथ सहयोग को ठुकरा दिया है। शॉन ने कहा, "क्या आप मुझे इस बात की पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं कि मेरा जस्टिन बीबर के साथ सहयोग है?" "अगर मैं एक साल का हो गया, तो वह पागल हो जाएगा, यह देखते हुए कि वह मेरे पसंदीदा कलाकारों में से एक है क्योंकि मैं नौ साल का था।" "मैं पुष्टि या इनकार नहीं कर सकता," शॉन ने मुस्कुराहट के साथ बताया। "पिछले छह महीनों में, हम निश्चित रूप से बहुत करीब हो गए हैं ... यह वास्तव में एक संरक्षक के रूप में उसे बहुत तरह से शांत करने के लिए है, बस सामान के माध्यम से बात करने के लिए, क्योंकि ऐसे कई लोग नहीं हैं जो इस प्रकार करते हैं।”

जोनास ने बनवाया ये अद्भुत टैटू, साझा की ये तस्वीर

आन्या टेलर ने इस प्रमुख फ्लिक के सीक्वल का किया ऐलान

हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में टूटा मुसीबतों का पहाड़, Conchata Ferrell का हुआ देहांत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -