हाल ही में रिलीज़ हुआ शॉन का एल्बम पंहुचा बिलबोर्ड के शीर्ष पर
हाल ही में रिलीज़ हुआ शॉन का एल्बम पंहुचा बिलबोर्ड के शीर्ष पर
Share:

कनाडियन सिंगर शॉन मेंडिस कि तीसरी एल्बम 'शॉन मेंडिस' ने बिलबोर्ड टॉप 200 में शीर्ष स्थान प्राप्त कर लिया हैं. इसी सिलसिले में सिंगर ने कहा कि, "अवास्तविक. सभी लोगों को धन्यवाद, बहुत सारा प्यार." शॉन कि इस एल्बम को मई में आईलैंड रिकॉर्डस के तहत जारी किया गया था. आपको बता दें कि शॉन मेंडिस एक कनाडियन सिंगर हैं, जो अमेरिकन गायक जॉन मेयर से काफी इंस्पायर हैं.

सिंगर शॉन कहते हैं कि, मेयर से उन्हें हमेशा कुछ सीखने की प्रेरणा मिलती हैं. सूत्रों के मुताबिक़ शॉन साल 2016 में मेयर से मिले थे और इस दौरान उनकी काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी. हाल ही में शॉन ने अपना एक एल्बम रिलीज़ किया हैं, जो रिलीज़ होते ही सभी जगह ट्रेंड करने लगा हैं. मेयर के बारे में शॉन कहते हैं कि, "मैंने उनसे (जॉन मेयर) सबसे अच्छी बात यह सीखी है कि चाहे आप कितने ही अनुभवी हों, आपके सीखने के लिए हमेशा कुछ न कुछ रहता ही है."

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए शॉन ने कहा कि, जॉन उनका गाना अक्सर शॉन को भेजते हैं और उनकी राय जानना चाहते हैं. शॉन बताते हैं कि उन्होंने जब पहली बार ऐसा किया था, तब वह उनके इस व्यवहार से काफी प्रभावित हुए थे. शॉन ने बताया कि जॉन कभी भी खुद को कोई बड़ा कलाकार नहीं मानते और हमेशा बेहतर करने की कोशिश में लगे रहते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बीच पर पार्टनर संग मस्ती करते वायरल हुए हॉलीवुड अभिनेत्री के फोटोस

फिल्म की शूटिंग से नाखुश हैं आदित्य चोपड़ा, फिल्म की रिलीज़ डेट टली

पांचवे वीकेंड कलेक्शन से हिट साबित हुई '102 नॉट आउट'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -