बीच पर पार्टनर संग मस्ती करते वायरल हुए हॉलीवुड अभिनेत्री के फोटोस
बीच पर पार्टनर संग मस्ती करते वायरल हुए हॉलीवुड अभिनेत्री के फोटोस
Share:

हॉलीवुड की अभिनेत्री डेनियेला वेस्टब्रूक अपने विवादों के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. बताया जाता हैं कि ज्यादा मात्रा में कोकेन के सेवन के कारण डेनियेला वेस्टब्रूक ने खुदखुशी की कोशिश भी की थी. हाल ही में डेनियेला एक बार फिर से ट्रेंड करने लगी हैं. डेनियेला के ट्रेंड करने का कारण इस बार कुछ और हैं. दरअसल, डेनियेला अपने वायरल फोटोस के चलते ट्रेंड होने लगी हैं, जिनमें वह बीच पर अपने पार्टनर के साथ मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 44 वर्षीय डेनियेला इन दिनों अपने वकेशंस के लिए स्पेन गई हुई हैं. वायरल फोटो में डेनियेला 29 साल के सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बेन जेम्स के साथ बीच पर मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं. गर्मी में डेनियेला अपने पार्टनर के साथ बीच पर पानी के मज़े लूट रही हैं. पानी के अंदर बिकिनी पहने हुए डेनियेला बड़े ही कातिलाना पोज़ दे रही हैं.

वायरल हो रही डेनियेला की फोटोस को देखकर उनके फैंस वाकई मदहोश हो जाएंगे. डेनियेला ने बेन के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया था कि उनका बेन के साथ किसी तरह का कोई रिश्ता नहीं हैं. वह केवल अच्छे दोस्त हैं. बिकिनी पहने डेनियेला की हॉट तसवीरें सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर काफी तहलका मचा रही हैं. यह पहली बार नहीं हैं जब डेनियेला ने इस तरह के फोटोस को वायरल किया हैं, इससे पहले भी डेनियेला अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट कर चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रेग्नेंसी के तुरंत बाद रैंप पर उतर गई ये हॉट मॉडल, फिर हुआ कुछ ऐसा

ऑनस्क्रीन सेक्स कर चुकी हैं ये अभिनेत्री, अब बोल दी चौका देने वाली बात

एक इवेंट पर अक्षय ने साधा अपने को-स्टार्स पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -