फिल्म की शूटिंग से नाखुश हैं आदित्य चोपड़ा, फिल्म की रिलीज़ डेट टली

बॉलीवुड फिल्म 'इशकज़ादे' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन कपूर और परिणीत चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हाल ही में इस फिल्म के जुड़ी एक अपडेट आई हैं, जिसमे इसकी रिलीज़ डेट को आगे खिसकाने की खबर हैं. पता चला हैं कि 'संदीप और पिंकी फरार' की रिलीज़ डेट को अगस्त से खिसका कर मार्च 2019 कर दिया गया हैं.

रिलीज़ डेट की बात पर खुलासा करते हुए यशराज फिल्म्स के एक टीम मेंबर ने बताया कि, "अर्जुन और परिणीति की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ इस साल दशहरा पर रिलीज होगी और निर्माताओं ने कुछ समय पहले इस तारीख की घोषणा की थी. हमारी ओर से उनकी फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करने का अनुरोध करना गलत होगा." अपने बयान में आगे रोहन मल्होत्रा ने बताया कि, वह 'नमस्ते इंग्लैंड' और इस फिल्म के बीच में थोड़ा अंतर रखना चाहते हैं, क्योंकि दोनों ही फिल्मों में एक ही कलाकार हैं. इस साल के बेहद बिजी शेड्यूल को देखते हुए रोहन ने कहा कि उनकी फिल्म के लिए 01 मार्च बेस्ट डेट हैं.

लेकिन फिल्म से जुड़े सूत्र कुछ और ही बताते हैं. पता चला हैं कि फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा फिल्म के रफकट से संतुष्ट नहीं थे. वह चाहते थे कि इन्हे रीएडिट करवाया जा और रीशूट करवाया जाए. खैर अब अंदर की बात क्या हैं, ये तो फिल्म के जुड़े लोग ही बेहतर बता सकते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक इवेंट पर अक्षय ने साधा अपने को-स्टार्स पर निशाना

इस फीमेल डायरेक्टर की खूबसूरती ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को छोड़ पीछे

बॉलीवुड में एंट्री से पहले सुखकर काँटा हो गई मौनी रॉय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -