5 साल की मासूम के साथ शावेज ने किया बलात्कार, केस दर्ज होते ही परिवार सहित हुआ फरार
5 साल की मासूम के साथ शावेज ने किया बलात्कार, केस दर्ज होते ही परिवार सहित हुआ फरार
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में 5 वर्षीय हिंदू बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आरोपित शावेज ई रिक्शा चलाता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह घुमाने के बहाने अपने पड़ोस में रहने वाली बच्ची को साथ ले गया था। फिर गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ हैवानियत को अंजाम दिया। रिपोर्ट के अनुसार, मामला उधम सिंह नगर जिले की किच्छा तहसील का है। पुलभट्टा पुलिस शावेज की तलाश में लगी हुई है। घटना के बाद से वह और उसके परिवार के अन्य सदस्य भी घर छोड़कर फरार हो गए हैं। घटना मंगलवार (14 नंवबर 2023) शाम की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता की माँ की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। पीड़ित माँ ने बताया है कि वह मजूदरी करने के लिए घर से गई हुई थी। इसी दौरान मुस्लिम समाज के आरोपित शावेज ने गन्ने के खेत में ले जाकर उनकी 5 साल की बेटी के साथ दरिंदगी की। बच्ची के साथ इस तरह की घिनौनी हरकत होने से गाँव वालों में आक्रोश है। गाँव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, यूपी-उत्तराखंड की बॉर्डर से सटे गाँव में ई-रिक्शा चलाने वाले शावेज की नीयत मंगलवार (14 नंवबर 2023) शाम के स्वामी घर के बाहर खेल रही बच्ची को देख बिगड़ गई। उसने 5 साल की इस बच्ची को ई-रिक्शा में घुमाने का लालच देकर अपने साथ बिठा लिया।

इसके बाद आरोपित शावेज ने गन्ने के खेतों के पास रिक्शा रोका और हाथ खींचकर बच्ची को खेत में ले गया और वहाँ उसके साथ रेप किया। बच्ची के रोने-चीखने की आवाज सुन जब गाँव वाले मौके पर पहुंचे, तो शावेज ई रिक्शा वहीं छोड़ भाग खड़ा हुआ। मामले के सूचना मिलते ही पुलभट्टा थाना प्रभारी कमलेश भट्ट पुलिस बल के साथ फ़ौरन गाँव पहुँचे।

पुलिस ने मौके से आरोपित का ई रिक्शा कब्जे में ले लिया और बच्ची की माँ की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। माँ ने बताया है कि इस घटना के बाद से मासूम काफी डरी-सहमी है। पुलिस आरोपित की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ओम प्रकाश शर्मा ने उसकी जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया है।

मणिपुर से 11 करोड़ की हेरोइन लेकर आ रहे थे रहमान और अब्दुल रहीम, असम पुलिस ने दबोचा

गुजरात से नाबालिग लड़की को किडनैप कर ले आए दिल्ली, समीर पठान-अभिषेक चौधरी सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

इन फोन कॉल्स से सावधान रहें लोग, वरना बंद हो जाएगा मोबाइल नंबर! सरकार ने दी ये चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -