शौनक सेन की डॉक्यूमेंट्री 'ऑल दैट ब्रीथ्स' ALT EFF 2022 में धमाल मचाने लिए हुई तैयार
शौनक सेन की डॉक्यूमेंट्री 'ऑल दैट ब्रीथ्स' ALT EFF 2022 में धमाल मचाने लिए हुई तैयार
Share:

विश्व भर में पहचान और अलग-अलग प्रशंसा जीतने के उपरांत, दिल्ली स्थित निर्देशक शौनक सेन की ऑल दैट ब्रीथ्स अब प्रतिष्ठित ऑल लिविंग थिंग्स एनवायरनमेंटल मूवी फेस्टिवल 2022 में आने वाली मुख्य मूवी में से एक बनने के लिए तैयार है। मूवी दिल्ली की विनाशकारी हवा और बढ़ती हिंसा की पृष्ठभूमि पर सेट है, जहां दो भाई - नदीम और सऊद - अशांत समय के हताहतों की रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर रहे है। मूवी ने सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में विश्व सिनेमा डॉक्यूमेंट्री प्रतियोगिता में ग्रैंड जूरी पुरस्कार और कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में सर्वश्रेष्ठ डॉक्यूमेंट्री के लिए गोल्डन आई पुरस्कार भी अपने नाम किया। 

शौनक सेन, “ऑल लिविंग थिंग्स एनवायरनमेंटल फिल्म फेस्टिवल जैसे प्रतिष्ठित मूवी समारोह में मेरी फिल्म का होना सम्मान वाली बात है। मैंने उनकी मेहनत का अनुसरण किया है और उनके पास हमेशा स्क्रीनिंग के लिए हर साल सूचीबद्ध मूवीज का एक बड़ा चयन होता है। सिनेमा इतना शक्तिशाली जरिया है और इसके माध्यम से पर्यावरण के बारे में जागरूकता पैदा करने का विचार अविश्वसनीय है। मेरी मूवी  पारिस्थितिक परिवर्तन पर आधारित है और मैं इंडिया के लोगों द्वारा इसका अनुभव करने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकता।" 

फिल्म महोत्सव समान विचारधारा वाले फिल्म निर्माताओं और उनकी मूवीज को लाने के सरल विचार के साथ ही दिया गया है, जो सिनेमा की कला के माध्यम से पर्यावरण के मामलों के बारे में जागरूकता फैलाना चाहते हैं। इस साल के संस्करण के साथ 17-27 नवंबर के मध्य होने वाला है। फेस्टिवल में किरण राव और न्यूटन और शेरनी के निर्देशक अमित मसुरकर जैसे फिल्म निर्माता इस वर्ष के संस्करण के लिए जूरी के पैनल में होने वाले है। इस वर्ष फेस्टिवल में 55 मूवी होंगी, जिसमें 33 एक्सक्लूसिव इंडिया प्रीमियर लाइन अप के साथ होंगे।

अपने एक्स की पत्नी का बेबी बंप छूना चाहती है कैटरीना

सलमान खान को मिली Y+ कैटेगरी की सुरक्षा, है जान का खतरा

'पठान' के सेट से वायरल हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -