अपने एक्स की पत्नी का बेबी बंप छूना चाहती है कैटरीना
अपने एक्स की पत्नी का बेबी बंप छूना चाहती है कैटरीना
Share:

बाॅलीवुड में जैसे हसीनाओं की कैट फाइट हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। वहीं कई अभिनेत्रियों ऐसी भी हैं जो अच्छी सहेलियां मानी जाती हैं। भले ही रणबीर कपूर, कटरीना कैफ के कभी EX बाॅयफ्रेंड  रहे हो लेकिन इसका प्रभाव आलिया और कटरीना की दोस्ती पर नहीं पड़ा। तभी को कैटरीना अपनी प्रेग्नेंट फ्रेंड आलिया का बेबी बंप को छूकर देखने चाहती है। इस बात का खुलासा खुद कैटरीना ने एक इंटरव्यू के बीच किया। दरअसल, कैटरीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच उनसे पूछा गया कि जब वह आलिया भट्ट से मिलीं तो क्या करना चाहिए।

इस पर कैटरीना ने बेली पर हाथ रखने का इशारा करते हुए बोला है कि 'मैं ऐसे करना चाहती थी। मुझे वह जिम में दिखती है। वह लाजवाब है। वह अभी भी जिम में वर्कआउट कर रही है।' इसी बीच उनसे  दीपिका पादुकोण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि मुझे वह भी जिम में मिलती हैं। दरअसल, हम एक ही जिम में जाते हैं। कटरीना ने बोला है कि उन्होंने हाल ही में दीपिका का जिम करते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया और उन्हें भेजा था।  बता दें कि दीपिका पादुकोण भी रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। रणबीर दीपिका अब अच्छे दोस्त हैं। रणबीर की वाइफ आलिया और उनकी दोनों एक्स-गर्लफ्रेंड्स के मध्य भी अच्छी दोस्ती है। 

पर्सनल लाइफ के बारें में बात की जाए तो कैटरीना कैफ ने करीब दो साल डेटिंग के उपरांत दिसंबर 2021 में विक्की कौशल संग विवाह रचा लिया। वर्क फ्रंट के बारें में बात करें तो कैटरीना की फिल्म फोन भूत 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। मूवी में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं। जिसके साथ साथ कैटरीना सलमान खान के साथ मूवी टाइगर 3 और आलिया भट्ट,प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा में दिखाई देने वाली है। 

सलमान खान को मिली Y+ कैटेगरी की सुरक्षा, है जान का खतरा

'पठान' के सेट से वायरल हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फोटो

3 साल की डेटिंग के बाद अलग हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर कपल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -