तेजस्वी यादव और यशवंत सिन्हा भगवान है : शत्रुघ्न सिन्हा
तेजस्वी यादव और यशवंत सिन्हा भगवान है : शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

हाल ही में राजनीति के दिग्गज चेहरे और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता यशवं सिन्हा ने पार्टी से इस्तीफा दिया है. उन्होंने इस्तीफ़ा देने के बाद लोकतंत्र को लेकर कहा था कि लोकतंत्र इस समय खतरे में है. और वह इसके लिए आगे लड़ाई लड़ेंगे. इसके बाद भाजपा के कई नेताओं ने इसे लेकर बयान दिए थे. वहीं अब पार्टी के दिग्गज नेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी प्रेस वार्ता की है. इस पर उन्होंने खुद के पार्टी छोड़ने को लेकर रास्ता साफ़ करते हुए कहा है कि वह पार्टी छोड़कर कही नहीं जाएंगे. 

मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म अभिनेता और राजेनता ने कहा कि उनकी पार्टी को छोड़कर जाने की अफवाहें पूरी तरह गलत हैं. लेकिन इसके बाद अपने एक ट्वीट से वे पुनः सुर्ख़ियों में आ गए हैं. हमेशा अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसमे उन्होंने तेजस्वी को अर्जुन जबकि हाल ही में पार्टी छोड़ने वाले पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता यशवंत सिन्हा को भगवान श्री कृष्ण तक कह डाला था.

फिल्म अभिनेता और नेता ने ट्वीट किया था कि ''द ग्रेट, यशवंत सिन्हा को तेजस्वी के मार्गदर्शन करने के लिए भगवान कृष्ण की तरह आगे आना चाहिए. तेजस्वी बिहार और देश के लिए अर्जुन की भूमिका निभाएंगे. अंत में उन्होंने लिखा कि जय बिहार, जय हिंद, आप सुन रहे हैं ना, सर. 

एमपी में लगेंगी मोदी -शिवराज की टाइल्स

पाकिस्तान में पिता ने किया बेटी का क़त्ल

इरान विवाद पर ट्रम्प और मैक्रों की लम्बी बातचीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -