पाकिस्तान में पिता ने किया बेटी का क़त्ल
पाकिस्तान में पिता ने किया बेटी का क़त्ल
Share:

पाकिस्तान: घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रान्त की है. जहां लड़की को शादी से मना करने पर उसके ही परिवार वालो ने मार डाला. इस मामले में 26 साल की इटालियन-पाकिस्तानी महिला को उसके परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर मार डाला. प्राप्त हुई खबरों के अनुसार  अपने एक रिश्तेदार से शादी करने के प्रस्ताव को मना करने वाली सना चीमा को उसके पिता, भाई और चाचा ने मौत के  घाट उतार दिया.

जांच के दौरान यह सामने आया कि लड़की का पिता गुलाम मुस्तफा अपने एक रिश्तेदार से उसकी शादी कराना चाहता था, जबकि लड़की इटली में शादी करना चाहती थी. इसके बाद लड़की के पिता ने अपने बेटे अदनान मुस्तफा और भाई मजहर इकबाल के साथ मिल कर उसे मारने की योजना बनाई. फिलहाल ये तीनों फरार हैं. पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पाकिस्तान की पुलिस के अनुसार, महिला के परिवार के सदस्यों ने शुरुआत में सना की मौत को 'दुर्घटना' बताने की कोशिश की. परिवार वालों ने शाना के शरीर को वेस्ट मनगोवाल राज्य के गुजरात इलाके में दफना दिया था. बता दें कि, सोशल मीडिया पर यह बात उजागर हुई की सना का मर्डर किया गया है, इसके बाद से स्थानीय पुलिस ने तत्परता दिखाई  और इस मामले की जांच की.

जो बीवी नहीं संभाल सकते, वो देश क्या संभालेंगे- सईद अनवर

इमरान खान तलाक़ की हैट्रिक के मुहाने पर

भारतीय ग्राहक इस तारीख को खरीद सकेंगे वनप्लस 6...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -