पीएम मोदी से बोले शत्रु, ये क्या से क्या हो गया 24 घंटे में ?
पीएम मोदी से बोले शत्रु, ये क्या से क्या हो गया 24 घंटे में ?
Share:

पटना: भारत-पाकिस्तान में गहराते जा रहे तनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी से पाकिस्तानी सेना की हिरासत में कैद पायलट विंग कमांडर अभिनन्‍दन को जल्द से जल्द सकुशल लाने का आग्रह किया है। सिन्हा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के जरिए पीएम मोदी को संबोधित करते हुए लिखा है कि, " नरेंद्र मोदी जी ये क्या से क्या हो गया और वो भी महज 24 घंटे के अंदर, पूरा देश आपकी ओर देखा रहा है। आपके नेतृत्व और आपके दिशा- निर्देश काफी अहम् हैं और इस संकट की घड़ी में हम आपके साथ खड़े हैं। 

भारत के आगे झुके इमरान, भारतीय पायलट को कल रिहा करेगा पाकिस्तान

शत्रु ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि देश का एक बहादुर पायलट अभिनंदन अभी पाकिस्‍तान की कैद  में हैं। आप जल्द से जल्द उन्‍हें सकुशल वापस भारत ले आएं।" उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन 'जैश-ए-मोहम्‍मद' ने फिदायीन हमला किया था जिसमें 44 से अधिक जवान शहीद हो गए थे और कई जवान घायल हो गए थे। इसके बाद इंडियन एयर फ़ोर्स ने 26 फरवरी को करीब तीन बजे पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकी संगठन जैश के कई ठिकानों को तबाह कर दिया था। 

भारत पाक में जारी तनाव के बीच, पीएम मोदी से मिले सऊदी के राजदूत

इसके अगले ही दिन 27 फरवरी को पाकिस्‍तानी विमानों ने भारतीय सीमा में घुसने का नापाक प्रयास किया था,  जिसका मुंहतोड़ जवाब वायुसेना ने दिया। इस कार्रवाई के दौरान इंडियन एयर फ़ोर्स के एक पायलट अभिनंदन का विमान क्रैश हो गया, जिसके पायलट विंग कमांडर अभिनन्‍दन को पाकिस्‍तानी आर्मी ने हिरासत में ले लिया है। हालाँकि पाक पीएम इमरान खान के ताज़ा बयान के अनुसार पाकिस्तान ने पायलट अभिनन्दन को शनिवार 1 मार्च को रिहा करने की बात कही है। 

खबरें और भी:-  

पाक को भारत की दो टूक, कोई सौदेबाज़ी नहीं, तत्काल हो पायलट की रिहाई

भारत-पाक तनाव: बीच में ही ख़त्म हुआ महाराष्ट्र का बजट सत्र, हाई अलर्ट पर मुंबई

अमेरिका के बाद अब जापान ने भी दी नसीहत, कहा अपने गिरेबान में झांके पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -