सियासत गर्माने पर जिन्ना वाले बयान पर शत्रु ने दी सफाई, कहा - गलती से निकला उनका नाम
सियासत गर्माने पर जिन्ना वाले बयान पर शत्रु ने दी सफाई, कहा - गलती से निकला उनका नाम
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार करते समय मोहम्मद अली जिन्ना का नाम लेते हुए कहा था कि उन्होंने देश की आजादी और विकास में योगदान दिया था. इस बयान के बाद देश में पूरी तरह से राजनीति गरम हो गई. सत्तापक्ष के नेता लगातार सिन्हा पर हमला बोल रहे हैं. जिसके बाद सिन्हा ने सफाई पेश करते हुए कहा है कि उन्होंने गलती से जिन्ना का नाम ले लिया है. किन्तु इस बयान पर उन्हें कोई अफसोस नहीं है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि मैं कांग्रेस के बारे में जनता को बता रहा था. कांग्रेस ने देश के लिए विकास का कार्य किया रहा है और नेहरू से लेकर महात्मा गांधी तक कांग्रेस के दिग्गज नेता थे. उन्होंने कहा है कि मैं जिन्ना का नाम लेना नहीं चाहता था, मैं उनकी जगह मौलाना आजाद का नाम लेना चाहता था. किन्तु स्लीप ऑफ टंग (जुबान फिसलना) के कारण मेरे मुँह से जिन्ना का नाम निकल गया.

हालांकि, शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा है कि मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है. उन्होंने कहा कि जुबान फिसलने के कारण गलती हुई तो इसमें अफसोस किस बात का. इस पर मैंने तत्काल अपना बयान दिया है. कांग्रेस इस संबंध में कुछ नहीं बोल रही है. उन्होंने कहा कि जब मैंने खुद यह मान लिया है कि गलती से जिन्ना का नाम ले लिया तो इस बात का मुझे कोई अफसोस नहीं होना चाहिए. जुबान फिसलने के कारण जो गलती हुई उसे पर लोग सियासत कर रहे हैं और इसे बढ़ चढ़ कर परोस रहे हैं. 

खबरें और भी:-

वोट पाने के लिए दिवंगत माँ के नाम का इस्तेमाल कर रहीं मुनमुन सेन - बाबुल सुप्रियो

मायावती पर पीएम मोदी का वार, कहा- इनका एक ही मंत्र, जात पात जपना, जनता का माल अपना

एक ही सिक्के के दो पहलु हैं TMC और BJP, राहुल गाँधी बनेंगे पीएम - जयराम रमेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -