कांग्रेस में खींचतान के बीच थरूर का बड़ा बयान, कहा- मैं लोकसभा में पार्टी नेता बनने को तैयार

कांग्रेस में खींचतान के बीच थरूर का बड़ा बयान, कहा- मैं लोकसभा में पार्टी नेता बनने को तैयार

तिरुअनंतपुरम: कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता शशि थरूर ने कहा है कि अगर पार्टी उन्हें लोकसभा में कांग्रेस पार्टी का नेता पद का ऑफर देती है तो वह इस दायित्व को निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. तिरुवनंतपुरम से लगातार तीसरी बार सांसद निर्वाचित हुए शशि थरूर ने सोमवार को एक टीवी चैनल से कहा है कि, "अगर पेशकश की गई, तो मैं कांग्रेस का लोकसभा नेता बनने के लिए पूरी तरह तैयार हूं."

शशि थरूर ने स्वीकार किया कि कांग्रेस की प्रमुख चुनावी थीम 'न्याय' को मतदाताओं के सामने ठीक से नहीं रखा गया और इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी की 'नरम हिंदुत्व' की नीति की कड़ी ओलाचना की.  हालांकि, उन्होंने जोर देकर कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद पर बने रहना चाहिए.

पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने कहा है कि, "कांग्रेस उनकी मदद के लिए क्षेत्रीय कार्यकारी अध्यक्षों की नियुक्ति पर मंथन कर सकती है." जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि थरूर 2009 से तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. 2014 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ओ.राजगोपाल के विरुद्ध महज 15,000 वोटों के अंतर से जीत दर्ज की थी.

CPI का राहुल गाँधी पर हमला, कहा- इस्तीफा देना हो तो दें, ड्रामा न करें

चुनाव में ख़राब प्रदर्शन के बाद एक्शन मोड में ममता, बंगाल में बदलाव का दौर शुरू

छत्तीसगढ़ सीएम ने वीर सावरकर पर दिया बड़ा बयान, रमन सिंह बोले- सदमे में हैं भूपेश बघेल