बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए तैयार है भंसाली की भतीजी, चोट के साथ किए खतरनाक स्टंट
बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए तैयार है भंसाली की भतीजी, चोट के साथ किए खतरनाक स्टंट
Share:

बॉलीवुड के सफल निर्देशक संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वे जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली है. दोनों की पहली फिल्म का नाम मलाल है. बीते दिनों ही इसका ट्रेलर जारी किया गया है, जहां इसे सभी से मिले-जुले प्रतिक्रया मिली है. वहीं अभी फिल्म की शूटिंग भी चल रही है. इसके लिए एक्ट्रेस  काफी मेहनत कर रही हैं और अपनी पहली फिल्म को हिट बनाने में कोई भी कसर वे नहीं छोड़ रही हैं.

बताया जा रहा है कि हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान शर्मिन को चोट लग गई थी और इस चोट के बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी है और स्टंट भी उन्होंने खुद ही शूट किए हैं. वहीं करीबी सूत्रों की मानें तो जहां एक तरफ फिल्म की शूटिंग की शेड्यूलिंग काफी टाइट है वहीं दूसरी तरफ शर्मिन भी यह नहीं चाह रही हैं कि उनकी वजह से फिल्म की शूटिंग में किसी तरह का खलल पैदा हो.

एक्ट्रेस ने अभिनेता मिजान जाफरी के साथ कुछ बाइक सीन्स शूट किए हैं, वो भी उस दौरान जब वे चोटिल हैं और उनके बैक में दर्द भी हो रहाहै. वे अपने अंकल संजय लीला भंसाली की फिल्मों में एसिस्टेंट डायरेक्टर के रोल में भी पहले शामिल हो चुकी हैं. वे मैरी कॉम और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में इससे पहले इस रूप में काम कर चुकी हैं. उन्हें पता है कि एक एक्टर के रूप में कैसा काम किया जाता है. फिल्म 5 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 

ससुर की मौत से अब तक सदमे में हैं काजोल, शेयर की यह फोटो

कृति का खुलासा, स्टार किड्स और न्यूकमर्स में नहीं होता है भेदभाव

सलमान का ईद पर फैंस को बड़ा तोहफा, 70 देशों में धमाल

विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर अब फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- 'मैंने अब तक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -