विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर अब फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- 'मैंने अब तक...'
विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर अब फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- 'मैंने अब तक...'
Share:

आप सभी को बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान को लेकर ट्विटर पर एक मीम शेयर किया था जो काफी तेजी से वायरल हुआ था. वहीं उस ट्वीट के बाद विवेक की कड़ी निंदा भी की गई. ऐसे में उसके बाद उनकी सोच को लेकर कई कमेंट्स सामने आए और जिसके बाद विवेक ने माफी मांगने के साथ ही इस पोस्ट को बाद में डिलीट भी कर दिया था. वहीं उस समय इस पूरे मामले पर सलमान खान ने अपनी कोई टिप्पणी नहीं दी थी लेकिन हाल ही में सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है.

जी हाँ, हाल ही में जब एक इंटरव्यू में जब सलमान खान से विवेक ओबेरॉय द्वारा किए गए ट्वीट के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ''उन्हें इस बारे में पता ही नहीं है. उन्होंने अब तक उस ट्वीट को देखा भी नहीं है.'' आप सभी को बता दें कि इन दिनों सलमान भारत फिल्म के प्रमोशन में इतने बिजी हैं कि इन दिनों उनके पास टाइम ही नहीं है और वह किसी भी ट्वीट पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि ''न तो उनके पास खुद ट्वीट करने का टाइम है और न ही दूसरों के ट्वीट देखने का.''

वैसे आजकल सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन्स में काफी बिजी चल रहे हैं जो आज रिलीज होने वाली हैं. दोनों ने अपनी इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की है और अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म कैसी जाती है..?

श्रीपति पंडितराध्युला बालासुब्रमण्यम : मात्र आठ दिन में मिल गया था फिल्म में पहला ब्रेक

MeToo: अब फूटा तापसी पन्नू का गुस्सा, कहा- 'लड़कियां सदियों से चुप ही रहीं हैं...'

पार्टी में बड़े भाई अरबाज की गर्लफ्रेंड को देख भड़कीं अर्पिता, कहा- 'दुपट्टा ठीक कर लो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -