कृति का खुलासा, स्टार किड्स और न्यूकमर्स में नहीं होता है भेदभाव
कृति का खुलासा, स्टार किड्स और न्यूकमर्स में नहीं होता है भेदभाव
Share:

बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस कृति सेनन का कहना है कि उन्होंने कभी भी खुद की तुलना स्टार किड्स से नहीं की है और ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी डेब्यू फिल्म हीरोपंती के वक्त उन्हें भी समान रूप से इसके लिए ट्रीट किया गया था. समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में हाल ही में एक्ट्रेस कृति ने कहा कि, "मुझे नहीं लगता है कि मैं खुद को स्टार किड्स से कंपेयर करती हूं और मुझे एक के साथ (टाइगर श्रॉफ के साथ) लॉन्च किया  था. साथ ही मुझे कहीं भी ऐसा महसूस नहीं हुआ है कि मुझे तुलना करने की जरूरत है. 

आगे एक्ट्रेस का कहना था कि, "न सिर्फ हम दोनों के साथ समान बर्ताव किया गया है, बल्कि हमें समान रूप से प्रमोट भी किया था और मैं और टाइगर दोनों ही उस समय नए थे. हम बिलकुल छोटे बच्चों की तरह चीजों को समझने की कोशिश किया करते थे. आगे वे कहती है कि किस्मत से मेरे प्रोड्यूसर और निर्देशक ने हमसे ऐसे बर्ताव किया जैसे वह किन्हीं दो न्यूकमर्स नहीं बल्कि एक को लॉन्च करने जा रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे कभी ऐसा महसूस ही नहीं हुआ कि कोई फर्क हो रहा है. जिस तरह हमसे बर्ताव किया गया, जैसे हमें प्रमोट किया गया था, सब कुछ बहुत हद तक समान ही रहा था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने साल 2014 में जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. कृति सेनन ने उसके बाद से अब तक कई हिट फिल्में दी हैं जिनमें लुक्का छुपी और बरेली की बर्फी प्रमुख है. 

सलमान का ईद पर फैंस को बड़ा तोहफा, 70 देशों में धमाल

श्रीपति पंडितराध्युला बालासुब्रमण्यम : मात्र आठ दिन में मिल गया था फिल्म में पहला ब्रेक

इस गे एक्टर से रह चुका है आयशा श्रॉफ का अफेयर, सालों तक बनाए थे संबंध!

MeToo: अब फूटा तापसी पन्नू का गुस्सा, कहा- 'लड़कियां सदियों से चुप ही रहीं हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -