तांडव पर विवाद बढ़ता देख बिगड़ी सैफ अली खान की माँ शर्मिला की तबियत!
तांडव पर विवाद बढ़ता देख बिगड़ी सैफ अली खान की माँ शर्मिला की तबियत!
Share:

सैफ अली खान इन दिनों अपनी वेब सीरीज तांडव को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल बीते दिनों ही तांडव एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई है। ऐसे में आप जानते ही होंगे इस सीरीज के रिलीज होने के साथ ही यह विवादों में फंस गई है। वैसे अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी तांडव की टीम को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से साफ़ मना कर दिया है। इसी बीच खबर आई है कि सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर की तबीयत भी खराब हो गई है। जी दरअसल जब से तांडव कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई है तब से शर्मिला टैगोर बहुत परेशान हैं और इससे उनका स्वास्थ्य भी खराब हो गया है।

एक रिपोर्ट को माने तो तांडव पर जब से विवाद शुरू हुआ है तब से शर्मिला टैगोर की सेहत खराब हो रही है। वैसे आप जानते ही होंगे कि सैफ और करीना फरवरी में माता-पिता बनने वाले हैं। ऐसे में शर्मिला का मानना है कि उन्हें शांति से रहने की जरुरत है लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। इन दिनों सैफ की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं। शर्मिला टैगोर इस समय बहुत परेशान हैं और वह हमेशा सैफ को पब्लिक स्टेटमेंट और कोई प्रोजेक्ट लेने से पहले उसके बारे में कई बार सोचने के लिए कहती हैं।

बीते दिनों ही दिए एक इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने कहा था कि, 'सैफ बतौर एक्टर कोई भी रिस्क लेने से नहीं डरता है। वह हमेशा सोच समझकर अपने रोल चुनता है जो कभी कभी कुछ ट्रिकी भी हो सकते हैं।' वैसे सुप्रीम कोर्ट ने बीते दिनों तांडव केस पर सुनवाई करते हुए कहा था कि, 'ऐसी स्क्रिप्ट नहीं लिखनी चाहिए जिससे भावनाएं आहत हों।'

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने किया खुलासा

अब नई शिक्षा नीति के विरोध में उतरे राहुल गांधी, कहा- इससे छात्रों को होगा नुकसान

एजाज खान को घमंडी मानती है यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -