एजाज खान को घमंडी मानती है यह अदाकारा
एजाज खान को घमंडी मानती है यह अदाकारा
Share:

एजाज खान को इन दिनों जमकर प्यार मिल रहा है। लोग उन्हें बड़ा पसंद कर रहे हैं। वैसे वह अब 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर निकल चुके हैं लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोविंग तगड़ी ही नजर आ रही है। वहीँ अब 'बिग बॉस 14' में आने के बाद एजाज खान का व्यवहार बदलने लग गया है। वैसे यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ये दावा टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने किया है। जी दरअसल बीते दिनों ही एजाज खान शो से बाहर आए तो उन्होंने बहुत से इंटरव्यू दिए।

जी दरअसल बीते दिनों ही एक इंटरव्यू में बात करते हुए एजाज खान ने कहा था, 'मैं बाहर आया और मुझे बहुत कुछ देखने को मिला। यहां मुझे बहुत कुछ पता चल रहा है।' उनके इस इंटरव्यू से ये बात तो साफ है कि एजाज खान अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग के बारे में जानते हैं। वैसे अब एक इंटरव्यू काम्या पंजाबी ने भी दिया है।

उन्होंने कहा कि, 'एजाज खान को लग रहा है कि सभी लोग उनको सपोर्ट करेंगे चाहे वो कैसे भी व्यवहार करे। फैंस को नहीं दिखेगा कि एजाज खान सही हैं या फिर वो गलत हैं। फैंस को देखकर वो आसमान पर पहुंच गया है। मेरे लिए तो एजाज खान एक जिद्दी और घमंडी इंसान है। वो हमेशा ये कहता है कि मुझे सब बता है।।। मैं सब जानता हूं। एजाज खान का ऐसा कहना ठीक नहीं है। मुझे लगता है कि एजाज खान ओवर कॉन्फिडेंट हो चुके हैं। 'बिग बॉस 14' के घर में भी वो मुझे ओवर कॉन्फिडेंट लगे। मुझे एजाज खान में तमीज वाला फैक्टर नहीं नजर आता।' वैसे अब काम्या के इस बयान पर एजाज क्या कहते हैं यह देखना बेहतरीन होगा।

ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट में बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते नजर आईं अनीता हसनंदानी

सीएम नितीश से मिले ओवैसी के 5 विधायक, लग रहे ऐसे कयास

BB14: अली से मिलने नहीं जाएंगी जैस्मिन, तस्वीरें दे रहीं गवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -