अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने किया खुलासा
अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने किया खुलासा
Share:

'अला वैकुंठपुरमलो' की ब्लॉकबस्टर कामयाबी के पश्चात् से ही दक्षिण फिल्म अभिनेता अल्लू अर्जुन अपनी अपकमिंग मूवी 'पुष्पा' के चलते चर्चाओं में थे। सुकुमार के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में हैं। प्रशंसक बहुत लंबे वक़्त से इसकी रिलीज डेट की प्रतीक्षा कर रहे थे। इसी उत्सुकता को देखते हुए मेकर्स ने अल्लू अर्जुन स्टारर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। 

वही निर्माताओं ने ऐलान करते हुए बताया है कि फिल्म 'पुष्पा' 13 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि अल्लू अर्जुन ने मूवी की रिलीज डेट का ऑफिशियल ऐलान करते हुए ट्वीट किया, 'पुष्पा 13 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में लोड होने जा रही है। इस वर्ष सिनेमाघरों में आप सभी से मिलने के लिए उत्साहित। आशा है आप सभी एक बार फिर अपना मैजिक दिखाने में सफल रहेंगे। फिल्म 'पुष्पा' लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है। रिपोर्ट्स की मानें तो, विजय सेतुपति भी मूवी में अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

वही एक इंटरव्यू के चलते अल्लू अर्जुन ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि 'अला वैकुंठपुरमलो' के 'पुष्पा' में आपको मेरा सबसे जबरदस्त रोल देखने को मिलेगा। हालांकि बड़े परदे पर मैंने इस प्रकार की भूमिका कभी नहीं निभाई है। फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म के अतिरिक्त अल्लू अर्जुन ने हाल ही में अपनी 21वीं मूवी के लिए कोरतल्ला शिवा के साथ हाथ मिलाया है। दूरी और रश्मिका मंदाना मूवी 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। 

'दीदी नंबर 1' की मेज़बान रचना बनर्जी ले रही है यात्रा का मजा, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

'दीदी नंबर 1' में होगी नुसरत जहान और मिमी चक्रवर्ती की एंट्री

देहरादून की पहाड़ियों में शूटिंग के लिए उत्साहित है रितुपर्णा सेनगुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -