सैफ-अमृता के तलाक पर शर्मिला टैगोर ने तोड़ी चुप्पी, बोली- 'वक्त इतना अच्छा भी नहीं था...'
सैफ-अमृता के तलाक पर शर्मिला टैगोर ने तोड़ी चुप्पी, बोली- 'वक्त इतना अच्छा भी नहीं था...'
Share:

चर्चित टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 8 में दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने अपने बेटे सैफ अली खान के तलाक पर बात की। उन्होंने कहा कि सिर्फ सैफ ही नहीं बल्कि उनके और टाइगर पटौदी के लिए भी वो समय मुश्किल था। सैफ के बच्चे छोटे थे तथा उन लोगों को सारा, इब्राहिम से लगाव था। सैफ ने बताया कि वह अमृता से अलग होना चाहते हैं, यह बात उन्होंने सबसे पहले अपनी मां को ही बताई थी।

सैफ ने बताया कि शर्मिला टैगोर उनसे मिलने मुंबई आई थीं। उन्होंने सैफ से कहा कि अमृता से शादी न करें तथा तभी पता चला कि वह एक दिन पहले ही शादी कर चुके हैं। सैफ कहते हैं, उनकी आंख से एक बड़ा सा आंसू गिरा तथा रोने लगीं कि तुमने मुझे हर्ट किया। शर्मिला ने कहा कि मां-बाप से हर बात शेयर करना जीवन का अच्छा पहलू है, उन्होंने ही आपको बड़ा किया है। सैफ ने कहा कि जब उन्होंने अमृता से अलग होने का फैसला लिया तो सबसे पहले शर्मिला को ही बताया था। उन्होंने कहा कि यदि सैफ ऐसा ही चाहते हैं तो वह उनके साथ हैं। 

वही इस पर शर्मिला ने कहा कि अलग होने के बाद का समय इतना अच्छा भी नहीं था। वह बोलीं, 'जब आप इतने लंबे समय के लिए साथ होते हैं तथा इतने प्यारे बच्चे हों तब अलग होना आसान नहीं होता। इसलिए यह इतना सामंजस्यपूर्ण तो नहीं था। जानती हूं कि उस समय ऐसा संभव नहीं था क्योंकि हर कोई हर्ट था। तो तब ये अच्छा नहीं था मगर मैंने प्रयास किया। लेकिन उसका दिमाग ठंडा होने के लिए समय चाहिए था। फिर इन दोनों ने रास्ता निकाल ही लिया। शर्मिला ने कहा कि सिर्फ अलग रहने वाली बात नहीं थी। कई चीजें थीं। हमारे लिए अच्छी बात नहीं थी क्योंकि इब्राहिम सिर्फ 3 वर्ष का था तथा हमें बच्चों से बहुत लगाव था। खासतौर पर टाइगर इब्राहिम को बहुत पसंद करते थे। बोलते थे कि ये अच्छा लड़का है। उन्हें उस समय उसके साथ समय नहीं मिला। इसलिए हमें अमृता और दो बच्चों का नुकसान सहना पड़ा। इसलिए सिर्फ सैफ ही नहीं हमें भी अडजस्ट करना पड़ा। 

मनोज वाजपेयी को पसंद नहीं आई सुहाना खान की फिल्म ‘द आर्चीज’, एक्टर की बेटी ने दिया ये जवाब

‘और ये निभाएंगे 'श्री राम' का रोल!', रणबीर कपूर ने शराब के साथ लगाया ‘जय माता दी’ का जयकारा, दर्ज हुई शिकायत

सुहाना खान से लेकर निसा देवगन तक... ओरी ने खोले इन स्टारकिड्स के सीक्रेट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -