सर्फिंग करती हुई युवती बनी शार्क का निवाला
सर्फिंग करती हुई युवती बनी शार्क का निवाला
Share:

सिडनी : समुद्र की लहरों पर हर कोई सर्फिंग का मज़ा लेना चाहता है. लेकिन क्या हो जब सर्फिंग का मज़ा मौत की सजा बन जाये. जी हाँ आपने एक दम सही सुना, दरअसल मामला ऑस्ट्रेलिया के एस्पेरेंस में समुद्री तट का है जहाँ लाटेसिया ब्राउवर नाम की एक किशोरी अपने पिता के साथ समुद्र की लहरों पर सर्फिंग का मज़ा ले रही थी. तभी उस पर अचानक से शार्क ने हमला बोल दिया और 17 वर्षीय इस किशोरी के पैर को खा लिया.

पिता के सामने ही लेटेसिया की दर्दनाक मौत हो गयी और पिता अपनी बेटी को नहीं बचा सका. जानकारी के अनुसार लेटेसिया अपने परिवार के साथ समुद्री तट पर सर्फिंग का लुफ्त उठाने पहुंची थी. किनारे पर उसकी माँ और बहने बैठी थी जबकि वह पिता के साथ सर्फिंग का आनंद ले रही थी. 

पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार लाटेसिया सोमवार को दोपहर में समुद्र के किनारे पर जहां लहरे अपना प्रभाव कम कर रही थी सर्फिंग कर रही थी. तभी वहां शार्क ने उस पर धावा बोल दिया. पैरों के अलावा लाटेसिया के शरीर पर कई सारे जख्म थे. अधिक मात्रा में खून बह जाने की वजह से उसकी मौत हो गयी.

यह इस तट का पहला किस्सा नहीं है. इससे पहले 2014 में भी इसी तरह के शार्क के हमले में एक 23 वर्ष के युवक ने अपने दोनों हाथ गवां दिए थे. यह तट पर्यटकों का सबसे पसंदीदा स्थान है और यहाँ काफी संख्या में पर्यटक आते रहते हैं. लाटेसिया के परिवार ने जानकारी दी कि लाटेसिया को सर्फिंग करना बहुत अच्छा लगता था और वही उसकी मौत का कारण बना.

बढ़ती बेरोजगारी से परेशान आॅस्ट्रेलिया ने बंद किया 457 वीजा कार्यक्रम

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने ली PM मोदी के साथ सेल्फी

भारत और ऑस्ट्रेलिया ने खेलो के विकास के लिए किये पांच समझौते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -