ट्रेन में महिलाओं की खींची फोटो शेयर कर गंदी हरकत करने वाला गिरफ्तार
ट्रेन में महिलाओं की खींची फोटो शेयर कर गंदी हरकत करने वाला गिरफ्तार
Share:

मुंबई : मुंबई पुलिस ने 26 साल के एक ऐसे बैंककर्मी को गिरफ्तार किया है जो लोकल ट्रेन में महिलाओं की तस्वीर लेकर उन्हें व्हाट्सएप पर अश्लील भाषा के साथ शेयर करता था.एक महिला वकील ने इसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

महिला वकील ने घटना के बारे में बताया कि वह अपने एक सहकर्मी के साथ 9:30 पर चर्चगेट से ट्रेन पकड़ती हैं. सोमवार को पूरी ट्रेन खाली होने के बावजूद एक व्यक्ति उसके सामने आकर बैठ गया. बांद्रा स्टेशन पर उनके सहकर्मी ने देखा कि वह व्यक्ति पास बैठी एक महिला की तस्वीरें ले रहा है. इस पर महिला वकील ने पुलिस को फोन किया और मलाड स्टेशन पर उसको गिरफ्तार कराया.

गौरतलब है कि जिस महिला की तस्वीरें आरोपी ने ली थीं, वो कोई मामला दर्ज नहीं कराकर सिर्फ उसकी तस्वीरें डिलीट करवाना चाहती थी. जब शिकायतकर्ता वकील ने तस्वीर डिलीट करने के लिए उसका फोन लिया तो देखा कि आरोपी बैंकर ने उसकी तस्वीरें भी ली थी और उन्हें व्हाट्सएप ग्रुप पर भी शेयर किया था.

इस ग्रुप पर तस्वीरों को लेकर अश्लील कमेंट किए जा रहे थे. ये सब देखने के बाद महिला वकील ने उस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, अब पुलिस उन लोगों की भी तलाश की जा रही है, जिनके साथ उसने तस्वीरें शेयर की थी.

यह भी देखें

पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर तन्मय भट्ट पर FIR दर्ज

सावधान, अगर मोबाइल के IMEI नंबर से छेड़छाड़ की तो होगी 3 साल की सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -