शेयर बाज़ार में जारी है तेज़ी का दौर
शेयर बाज़ार में जारी है तेज़ी का दौर
Share:

नई दिल्ली : सोमवार को शेयर बाजार ने नए सप्ताह की शुरुआत नई उचाईयों के साथ की है. सेंसेक्स-निफ्टी बढ़त के साथ खुले है.  बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के 30 शेयरों का सूचकांक सेंसेक्स 158.54 अंक चढ़कर 37,714.70 अंक पर खुला वहीं नैशनल स्टॉक एक्सचेंज के 50 शेयरों के सूचकांक निफ्टी ने भी 40.70 अंक की बढ़त बनाते हुए 11,401.50 पर शुरुआत की.

बाज़ार में आज फिर आई तेज़ी

बता दें कि बाज़ारों में मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में भी उछाल देखने को मिल रहा है. बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.5 फीसदी कि बढ़त के साथ खुला है, जबकि निफ्टी के मिडकैप 100 इंडेक्स में भी 0.5 फीसदी का उछाल देखा गया है. आज सुबह  बीएसई पर कुल 1,103 यानी कुल 77.13% शेयरों में खरीदारी हो रही थी.  

वैश्विक स्तर पर सोने - चांदी के दामों में गिरावट

दिग्गज शेयरों में टाइटन, टाटा मोटर्स, आईसीआईसीआई बैंक,अदानी पोर्ट्स, यस बैंक और एसबीआई 2.5-1.2 फीसदी तक बढ़त के साथ बने हुए हैं. स्मॉलकैप शेयरों में इंडो रामा सिंथेटिक, पूर्वांकरा, वेंकीज, सेरा सैनिटरी और संगम इंडिया 7.1-6.5 फीसदी तक बढ़त बनाए हुए है. बाज़ार में आज रूपये में भी मजबूती देखीं गई  पैसा चढ़ कर 68.54 रुपए प्रति डालर पर चल रहा था. बता दें कि शुक्रवार को रुपया 10 प्रतिशत की मजबूती के साथ 68.60 प्रति डालर पर बंद हुआ था.

ख़बरें और भी....

इस तरह आप रख सकते है अपने आधार डेटा को सुरक्षित

इस तरह बचे ATM धोखाधड़ी से

पतंजलि का स्वदेशी समृद्धि कार्ड, मिलेगा 5 लाख का बीमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -