बाज़ार में आज फिर आई तेज़ी
बाज़ार में आज फिर आई तेज़ी
Share:

नई दिल्ली : शेयर बाजार में लगातार दो दिनों से जारी गिरावट पर शुक्रवार को ब्रेक लग गया. हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार में जबरदस्त तेजी देखीं गई. सेंसेक्स 391 अंकों की उछाल के साथ 37,556 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं निफ्टी 116 अंक चढ़कर रिकॉर्ड नए हाई 11,361 के स्तर पर बंद हुआ. ज्यादा मजबूती के साथ बंद होने वाले शेयर एक्सिस बैंक, पीएनबी आदि बैंको के रहे. 

जानिए, अगस्त में क्या होगा सस्ता, क्या पड़ेगा महंगा

आज सुबह सेंसेक्स 162 अंकों की बढ़त के साथ 37,327.16 पर जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का 50 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक निफ्टी 53.1 अंकों की मजबूती के साथ 11,297.80 अंकों पर खुला. बाज़ार में HDFC, एक्सिस बैंक, आईटीसी, कोटक बैंक, रिलायंस इंडस्ट्रीज, आईसीआईसीआई बैंक और टीसीएस में बढ़त से बाजार को सपोर्ट मिला. 

बाज़ार में तेजी का रुख थमा

शुक्रवार को आईएमडी की तरफ से जारी बयान के अनुसार साल की दूसरी छमाही में देश में 95 प्रतिशत बारिश का अनुमान लगाया गया है. इस भविष्यवाणी के कारण भी बाज़ार ने तेज़ी दिखाई है. टेक्नोलॉजी शेयरों में रैली से गुरुवार को एसएंडपी 500 और नैस्डैक इंडेक्स बढ़त के साथ बंद हुए है. इन सब के साथ - साथ  जीएसटी की दरों में कटौती और कंपनियों के शानदार नतीजों ने भी बाजार को बढ़त दिलाई है.

ख़बरें और भी...

मोदी सरकार कम करेगी पीएफ दर, असर पड़ेगा वेतन पर

अपनी उम्र को मात देकर यह काम कर रहीं हैं 89 साल की दादी

फिर बढ़े पेट्रोल - डीजल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -