नफरत फैला रहे पीएम मोदी, अपने पद की गरिमा का रखें ध्यान - शरद पवार
नफरत फैला रहे पीएम मोदी, अपने पद की गरिमा का रखें ध्यान - शरद पवार
Share:

मुंबई: नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने अपने पहले साक्षात्कार में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. चुनावी सरगर्मी के बीच पवार का यह साक्षात्कार एक निजी न्यूज़ चैनल को दिया गया है.  इस इंटरव्यू में शरद पवार ने पीएम मोदी पर चौतरफ़ा हमला बोला है. पवार ने कहा है कि, पीएम मोदी देश में नफ़रत फैला रहे हैं और उन्हें पीएम पद की गरिमा का ध्यान रखते हुए ऐसा नहीं करना चाहिए. 

देश में फ़ैल रहा है मुस्लिम लीग का वायरस, कांग्रेस हो चुकी संक्रमित - सीएम योगी

शरद पवार ने कहा है कि पहले की सरकारों ने कभी भी ऐसा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि दिवंगत पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी सबको साथ लेकर चलने वाले राजनेता थे. उल्लेखनीय है कि, पवार और पीएम मोदी के रिश्तों में पिछले सालभर में दरार आ गई है. पीएम मोदी ने कभी शरद पवार को अपना गुरु कहा था. वहीं, अपने हालिया बयान में शरद पवार ने भी कहा था कि, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी.

एयर स्ट्राइक से पूरे देश में थी ख़ुशी, लेकिन पाक और राहुल मना रहे थे मातम - अमित शाह

हालांकि पवार ने ये भी कहा था कि न तो भाजपा अपने दम पर सरकार बना सकेगी और ना ही NDA की सत्ता में मोदी प्रधानमंत्री होंगे. वहीं पीएम मोदी ने इस पर विदर्भ से चुनाव प्रचार का बिगुल फूंकते हुए जबरदस्त पलटवार किया था. पीएम मोदी ने कहा था की, पवार अपने गृहकलह में फंस चुके हैं ताकि उनका कुनबा बिखर न जाए. साथ ही उन्होंने दावा किया था की, पवार ने चुनावी हवा का रुख भांपकर मैदान छोड़ने का निर्णय लिया है.

खबरें और भी:-

मोदी की सेना वाले बयान पर फंसे वी के सिंह, दिया ये जवाब

दुष्कर्मी का बचाव करके फंसी राबड़ी देवी, चुनाव प्रचार में कह गईं ऐसी बात

AFSPA पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -