एयर स्ट्राइक से पूरे देश में थी ख़ुशी, लेकिन पाक और राहुल मना रहे थे मातम - अमित शाह

एयर स्ट्राइक से पूरे देश में थी ख़ुशी, लेकिन पाक और राहुल मना रहे थे मातम - अमित शाह

ईटानगर: मिशन पूर्वोत्तर के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को अरुणाचल प्रदेश में चुनावी जनसभा की है. यहां चांगलांग में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी पार्टी पर जमकर हमला बोला है. अमित शाह ने कहा है कि हवाई हमले के बाद पूरे देश में खुशी की लहर थी, किन्तु पाकिस्तान और राहुल गांधी के चेहरे पर मातम छाया हुआ था.  

दुष्कर्मी का बचाव करके फंसी राबड़ी देवी, चुनाव प्रचार में कह गईं ऐसी बात

अमित शाह ने कहा है कि राहुल गांधी के गुरू सैम पित्रोदा कहते हैं कि बालाकोट में हमला क्यों किया, इनसे वार्ता करनी चाहिए थी. किन्तु हमारी सरकार कभी भी आतंकियों से वार्ता नहीं करेगी. यहां रैली में अमित शाह ने कहा है कि पाकिस्तान समर्थित आतंकी पहले भी देश में हमला किया करते थे, किन्तु कांग्रेस की सरकारें कोई कदम नहीं उठाती थीं. नरेंद्र मोदी की सरकार ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है.

AFSPA पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

उन्होंने कहा है कि जब पुलवामा में CRPF जवानों पर आतंकी हमला हुआ तो देश में इसका मुंहतोड़ जवाब देने की मांग उठ रही थी. पाकिस्तान सोच रहा था कि भारत फिर से एक बार सर्जिकल स्ट्राइक करेगा, किन्तु पीएम नरेंद्र मोदी ने सेना को हवाई हमला करने का आदेश दिया और पाकिस्तान ने सीमा पर जो टैंक बिछाए हुए थे, वो तैयारी नाकाम हो गई.  

खबरें और भी:-

मोदी के घर पर भी रखे हैं करोड़ों रुपए, क्या आयकर विभाग मारेगा छापा- एमके स्टालिन

मेरा सांसद बनना अहम् नहीं, बल्कि भाजपा का ताकतवर बने रहना महत्वपूर्ण - नरेंद्र सिंह तोमर

आज ग़ाज़ियाबाद में रोड शो करेंगी प्रियंका, डॉली शर्मा के लिए मांगेंगी वोट