देश में फ़ैल रहा है मुस्लिम लीग का वायरस, कांग्रेस हो चुकी संक्रमित - सीएम योगी
देश में फ़ैल रहा है मुस्लिम लीग का वायरस, कांग्रेस हो चुकी संक्रमित - सीएम योगी
Share:

लखनऊ: केरल में मुस्लिम लीग के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही कांग्रेस पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तीखा हमला बोला है. योगी आदित्यनाथ ने मुस्लिम लीग को वायरस करार देते हुए कहा है कि यह एक ऐसा वायरस है, जिससे कोई संक्रमित हो गया तो वो बच नहीं सकता और आज तो देश की मुख्य राजनितिक पार्टी कांग्रेस ही इससे संक्रमित हो चुकी है. ज़रा सोचिये ये लोग अगर जीत गए तो क्या होगा? ये वायरस और संक्रमण पूरे देश मे फैल जाएगा.

दुष्कर्मी का बचाव करके फंसी राबड़ी देवी, चुनाव प्रचार में कह गईं ऐसी बात

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने केरल में मुस्लिम लीग के साथ गठबंधन किया है. सीएम योगी ने इसी को लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है. सीएम योगी ने कहा है कि 1857 के स्वतंत्रता संग्राम में मंगल पांडे के साथ पूरा देश अंग्रेजों के खिलाफ एकजुट होकर लड़ा था, किन्तु फिर ये मुस्लिम लीग का वायरस आ गया और ऐसा फैला कि पूरे देश का ही विभाजन हो गया. आज फिर देश पर वही संकट मंडरा रहा. हरे झण्डे फिर से लहरा रहे हैं. कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित हो चुकी है, सावधान रहिए.

AFSPA पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को भी सीएम योगी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा था. उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि वायनाड लोकसभा सीट में राहुल गांधी ने केरल में अपने विशेष सहयोगी मुस्लिम लीग के कार्यकर्ताओं से मना कर दिया कि अपनी पार्टी का हरा झंडा लेकर रैली में न आयें वरना उत्तर प्रदेश का वोटर नाराज हो जाएगा. ये लोग मुस्लिम लीग से गठबंधन कर चुनाव लड़े तो सेक्युलर? और हम 'सबका साथ सबका विकास' करें तो भी साम्प्रदायिक?

खबरें और भी:-

मोदी के घर पर भी रखे हैं करोड़ों रुपए, क्या आयकर विभाग मारेगा छापा- एमके स्टालिन

मेरा सांसद बनना अहम् नहीं, बल्कि भाजपा का ताकतवर बने रहना महत्वपूर्ण - नरेंद्र सिंह तोमर

आज ग़ाज़ियाबाद में रोड शो करेंगी प्रियंका, डॉली शर्मा के लिए मांगेंगी वोट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -