शरद पवार ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में उद्धव ठाकरे के दौरे पर उठाए  सवाल
शरद पवार ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में उद्धव ठाकरे के दौरे पर उठाए सवाल
Share:

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और डिप्टी सीएम अजीत पवार के बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा कि जो लोग सीधे राहत कार्यों से नहीं जुड़े हैं उन्हें इस तरह की यात्राओं से बचना चाहिए। बाढ़ राहत कार्य में अपनी पार्टी के योगदान के बारे में मीडिया के लोगों से बात करते हुए पवार ने कहा कि वह अपने व्यक्तिगत अनुभव के आधार पर कह सकते हैं कि जो लोग राहत कार्यों से सीधे जुड़े नहीं हैं उन्हें इस तरह की यात्राओं से बचना चाहिए। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि इन वीआईपी यात्राओं ने स्थानीय मशीनरी और अधिकारियों पर अनावश्यक दबाव डाला और बचाव और निकासी कार्य से अपना ध्यान हटा लिया। 

उन्होंने कहा: - "मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और विपक्ष के नेताओं ने महाराष्ट्र में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन मेरा व्यक्तिगत अनुभव कहता है कि वीआईपी के दौरे से बचाव और राहत कार्यों में बाधा आती है। जो लोग सीधे जुड़े नहीं हैं। राहत कार्यों में ऐसी यात्राओं से बचना चाहिए।" .

उद्धव ठाकरे ने रविवार को बाढ़ प्रभावित चिपलून का दौरा किया था। उन्होंने नुकसान की सीमा और चल रहे राहत अभियान का आकलन करने के लिए अधिकारियों और स्थानीय प्रतिनिधियों से मुलाकात की। उनके डिप्टी एनसीपी नेता अजीत पवार ने भी सोमवार को सांगली जिले के विभिन्न बारिश प्रभावित गांवों का दौरा किया और कुछ इलाकों में बाढ़ पीड़ितों तक पहुंचने के लिए एक बचाव नाव का इस्तेमाल किया।

इंदौर: रेनकोट पहनकर झुण्ड में आ रहे बेखौफ चोर, सुने घरों को बना रहे निशाना

जापान के प्रधानमंत्री सुगा ने कहा-"सरकार ए-बम 'काली बारिश' के फैसले की अपील नहीं करेगी"

लेबनान के अरबपति नजीब मिकाटी को प्रधानमंत्री के रूप में किया गया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -