शरद पवार ने भाषण के दौरान भाजपा के सांसदों पर लगाया आरोप
शरद पवार ने भाषण के दौरान भाजपा के सांसदों पर लगाया आरोप
Share:

नोटबंदी को लेकर हर नेता अपने -अपने विचार जनता के सामने प्रकट कर रहा हैं फिर चाहे वो नोटबंदी के सपोर्ट में हो या उसके खिलाफ मगर जबसे नोटबंदी का ऐलान हुआ हैं सभी नेता एक्टिव हो गए हैं. इस माहौल में एनसीपी प्रमुख शरद पवार  ने भी जमकर मोदी सरकार को खरी खोटी सुनाई और तंज कसा. पवार ने कहा कि सत्ता में जो सांसद हैं वही नरेंद्र मोदी के नोटबंदी फैसले का मजाक उड़ाते हैं. पवार की मानें तो सत्तारूढ़ सांसद ही कहते हैं कि मोदीजी जो सोने और प्रॉपर्टी पर कार्रवाई करने वाले हैं इसे देखकर तो यही लगता है कि ये हमारी आखिरी पारी है.

शरद पवार ने ये सब बाते महाराष्ट्र के पिम्परी चिंचवड में हुए राज्यस्तरीय शिक्षकेत्तर अधिवेशन में अपने भाषण के दौरान कही हैं. शरद पवार ने चुटकी लेते हुए कहा कि सरकार जो कैशलेस ट्रांजेक्शन की बात कर रही हैं क्या उसकी सुरक्षा की गारंटी सरकार देगी? क्या नोटों के पैर निकल आए हैं जो हर जगह से बरामद हो रहे हैं. शरद ने कहा की सरकार को अब जनता को ये बताना चाहिए की काला धन बाहर लाने की मुहीम कहा तक सफल हो पाई  हैं.?

शरद पवार ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि देश में आम जनता को पैसे नही मिल रहे हैं जबकि छापें में रोज करोड़ो रुपए जमा हो रहे हैं. भाषण में शरद पवार ने अपने कार्यकाल के 50 साल पुरे होने पर भी चर्चा की उन्होंने ने कहा कि कि खेत में काम करने वाले बैल को भी पोले की दिन छुट्टी दी जाती है, उसको सजाकर बारात निकाली जाती है. लेकिन इन 50 सालों में हमने एक भी दिन छुट्टी नहीं ली.

आयोग ने कहा-दल बताएं कहां से आया चंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -