पैसों के लिए कोठे पर नाचने लगा यह टीवी एक्टर!
पैसों के लिए कोठे पर नाचने लगा यह टीवी एक्टर!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि शरद मल्होत्रा ​​ने हमेशा अपरंपरागत भूमिकाएं निभाई हैं और हर समय कुछ नया प्रयोग करने की कोशिश की है. ऐसे में अब स्टार भारत (रश्मि शर्मा प्रोडक्शंस) के शो मुस्कान में अपनी सफल मुख्य भूमिका में, वह कुछ ऐसा करेंगे जो एक आदमी के लिए बहुत ही दुर्लभ है. जी दरअसल सामने आई खबरों के मुताबिक़ रौनक के रूप में शरद एक वेश्यालय में नाचते नज़र आने वाले हैं. जी हाँ, हाल ही में शरद ने इसे अपने इंस्टा पर पोस्ट कर लिखा है, 'Ek KOTHE ke itihaas mein, pehli baar ek mard naachega...... ....Stay tuned coz u cant afford to miss this !!!!!! ... #comingsoon only in #musakaan on @starbharat at 9.30pm Ist #gratitude #firsttimeever #ghungroo #nrityashakti #narishakti''

आप सभी ने अक्सर ही महिलाओं को वेश्यालयों में धुनों पर नाचते देखा है, यह भारतीय टेलीविजन पर पहली बार होगा जब कोई आदमी नाचता हुआ दिखाई देगा. इसी के साथ अभी के ट्रेक के अनुसार, रौनक ने सिरजी (सुदेश बेरी) से बहुत पैसा लिया और इसे चुकाने के लिए, उसे सिरजी के लिए नृत्य करने के लिए कहा जाएगा और रौनक अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन वही करेगा.

शरद ने कुछ समय पहले ही शादी की है और हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर शरद ने लिखा है Abra -ca -dabra!!!! #arabiannights #alladin #jasmine are coming tonite in #muskaan only on @starbharat @9.30pm ist @yesharughaniPS - Wherz ma genie ??????? इसमें वह अपनी को-एक्ट्रेस संग दिखाई दे रहे हैं.

'भारत' के सेट पर इस एक्ट्रेस के सामने फूट-फूटकर रोये सलमान खान, जानिए वजह

बिग बॉस के इस एक्टर के साथ हुई भयानक घटना, दो महिलाओं ने...

टीवी की वो डायन और चुड़ैल जिन्होंने बदल दी ग्लैमरस की परिभाषा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -