दोबारा अजय और अक्षय के साथ नजर आएँगे शरद केलकर
दोबारा अजय और अक्षय के साथ नजर आएँगे शरद केलकर
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अपनी एक अलग ही जगह बनाने वाले अभिनेता शरद केलकर को आप सभी ने तानाजी और हॉउसफुल 4 में देखा होगा. वहीं अब आने वाले समय में वह 'लक्ष्मी बॉम्ब' और 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने एक बार अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ काम कर लिया है और अब आने वाली फाइलों में भी वह अक्षय कुमार, अजय देवगन और संजय दत्त जैसे अभिनेताओं संग नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने इन कलाकारों संग काम करने के अपने अनुभव साझा किए हैं.

जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'इन दोनों ही फिल्मों में सभी कलाकारों संग काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा क्योंकि मैंने इनके साथ पहले भी काम किया है. 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में मिस्टर दत्त के साथ मेरे कई अहम दृश्य हैं, मैंने उनके साथ 'भूमि' में भी काम किया है. हम दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री है. वह मेरे साथ एक छोटे भाई जैसा बतार्व करते हैं.'

इसी के साथ आगे शरद ने कहा, 'अजय सर के साथ परिवार जैसा महसूस होता है और अक्षय सर के साथ मैंने 'हाउसफुल 4' में भी काम किया है. जब आप ऐसे लोगों के साथ काम करते हैं जिन्हें आप जानते हैं या पहले जिनके साथ काम कर चुके होते हैं, तब आप उनके साथ ज्यादा सहज हो जाते हैं और इसके साथ ही मैं उन सभी से उम्र में काफी छोटा हूं और सभी मेरे साथ बेहद अच्छे से पेश आए हैं. वे मेरे प्रति बेहद दयालु रहे हैं.' आप सभी जानते ही होंगे शरद एक बेहतरीन अभिनेता हैं और अपने दमदार अभिनय से उन्होंने लाखों दिल अपने नाम किये हैं.

बेटी के साथ पूरा समय बिता रहीं हैं नेहा धूपिया

थप्पड़ जैसी फिल्मों में किरदार निभाना चाहती हैं आकांक्षा

वरुण धवन की पुरानी तस्वीर शेयर कर युवक ने किया ट्रोल, एक्टर ने ले लिए मजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -