वरुण धवन की पुरानी तस्वीर शेयर कर युवक ने किया ट्रोल, एक्टर ने ले लिए मजे
वरुण धवन की पुरानी तस्वीर शेयर कर युवक ने किया ट्रोल, एक्टर ने ले लिए मजे
Share:

इस समय पूरी दुनिया में लोग कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने घरों में कैद हैं ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया जा रहा है और दुरी बनाकर रखी जा रही है. ऐसे में स्टार्स भी इस दौरान पूरा पूरा सहयोग करते नजर आ रहे हैं. अब इसी बीच वरुण धवन का एक तस्वीर वायरल हो रही है जी दरअसल उसी तस्वीर के चलते हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को एक शख्स ने सोशल डिस्टेंसिंग का हवाला देकर ट्रोल करने की कोशिश की, जिसका अभिनेता ने बेबाकी के जवाब दिया और ट्रोल करने वाले शख्स का मुंह बंद कर दिया.

 

आप सभी को बता दें कि Azhearuddin नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर वरुण धवन की एक तस्वीर साझा की और इस तस्वीर में वरुण एक पुलिस अधिकारी से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस तस्वीर को साझा करते हुए Azhearuddin ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सोशल डिस्टेसिंग कहां है, मास्क और दस्ताने ? पुलिसवाले से हाथ मिला रहे हैं जिससे उसके संक्रमित होने का डर है. इस अभिनेता द्वारा खराब उदाहरण.' 

 

अपनी तस्वीर को देखने के बाद वरुण धवन ने Azhearuddin को करारा जवाब दिया. आप देख सकते हैं उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, 'पागल ये तस्वीर दो महीने पुरानी है, लव यू.' जी दरअसल सोशल मीडिया पर वरुण धवन का ये ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि वरुण धवन इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचने के लिए घर में रुकने की सलाह देते रहते हैं.  उन्होंने डोनेशन के नाम पर भी काफी सहयोग दिया है जो हम आपको बता चुके हैं. जी हाँ, बीते दिनों उन्होंने सरकार के खाते में 55 लाख रुपये आर्थिक मदद के रूप में दिए थे. उन्होंने प्रधानमंत्री केयर्स फंड में 30 लाख रुपये और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये डाले थे.

3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने पर इस एक्टर को आया गुस्सा, ट्वीट कर कही यह बात

मिलिंद सोमन को आई बचपन की याद, ट्वीट कर लिखी यह बात

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए बोला यह डायरेक्टर- 'अब जी भर के सेवा कर रहे हो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -