कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी ने थामा भाजपा का हाथ

कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी ने थामा भाजपा का हाथ

नई दिल्ली : कल ही जहां आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी ने दूसरी बार कांग्रेस का हाथ थामा था, वहीं अब एक कांग्रेस के लिए गुजरात से एक बुरी खबर है. बता दे कि यहां एक दिग्गज कांग्रेस नेता के बेटे ने कांग्रेस को छोड़कर सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. आज कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे शंकर सिंह बाघेला के पुत्र महेंद्र सिंह वाघेला ने भाजपा ज्वाइन कर ली है. 2019 आम चुनाव से पहले एक बार कांग्रेस की मुश्किलों में इजाफा हुआ है. 

गौरतलब है कि बीते दिनों ही गुजरात कांग्रेस को उस वक्त एक बड़ा झटका लगा था, जब कोली समाज के बड़े नेता कुंवरजी वावड़िया ने भाजपा का दामन थामा था. वहीं अब यह कांग्रेस के लिए लगातार दूसरा झटका है. इसका सीधे तौर पर असर अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव पर   पड़ेगा.

गुजरात सरकार में वित्त मंत्री नितिन पटेल और भाजपा नेता जीतू वाघाणी ने उन्हें पार्टी में शामिल किया. गुजरात में शंकर सिंह वाघेला राजपूत समाज के बड़े नेता माने जाते हैं, ऐसे में उनके बेटे का भाजपा के साथ जुड़ना कांग्रेस के लिए काफी बुरा है. बता दे कि महेंद्र इसे पहले गुजरात के बनासकांठा की बायड विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं. 

चुनाव से पहले राम मंदिर का वादा: अमित शाह

ब्रिटैन के प्रिंस जॉर्ज पर हमले की साजिश करने वाले को 25 साल की जेल

केन्द्रीय मंत्री का मशवरा, माल्या की तरह स्मार्ट बनो, राजनेताओं के साथ ....

?