गणेश चतुर्थी पर बप्पा के लिए अपने बेटों के साथ गाना लॉन्च करेंगे शंकर महादेवन
गणेश चतुर्थी पर बप्पा के लिए अपने बेटों के साथ गाना लॉन्च करेंगे शंकर महादेवन
Share:

हिन्दू धरम का मुख्य त्यौहार गणेश चतुर्थी इस बार सोमवार यानी 2 सितंबर से आरम्भ हो रहा है. ऐसे में गणपति बप्पा के स्वागत की हर कोई तैयारी कर रहा है और अब इस लिस्ट में शंकर महादेवन का नाम भी शामिल हो गया है. जी हाँ, अब इस मौके पर शंकर माहेदवन एक बेहतरीन भक्ति सॉन्ग भी लॉन्च करने वाले हैं और केवल इतना ही नहीं, पहली बार उनका साथ उनके बेटे देंगे, जिस बात का खुलासा हाल ही में हुआ है. हाल ही में जूम टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शंकर महादेवन ने वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो में शंकर महादेवन कह रहे हैं कि ''वह अपने बेटे शिवम महादेवन और सिद्दार्थ महादेवन के साथ मिलकर एक नया गाना लेकर आ रहे हैं.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

इस वायरल वीडियो में शंकर महादेवन ने बताया कि ''इस गाने के बोल हैं- गणपति बप्पा पधारें. जब आप ये गाना सुनेंगे तो आप नाचने को मजबूर हो जाएंगे. इस गाने को देखने के लिए आप जूमटीवी डॉट कॉम को जरूर देखें.'' आप सभी को यह भी बता दें कि शंकर महादेवन के बेटे सिद्धार्थ महादेवन बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं और अब तक सिद्धार्थ ने कई बॉलीवुड सांग्स गाये हैं जिनमे मलंग और नचने दे सारे जैसे गाने शामिल हों.

इसी के साथ शंकर महादेवन के दूसरे बेटे शिवम महादेवन भी बॉलीवुड में गाना गा चुके हैं जिन्हे आप सभी ने सूना ही होगा. बात करें शंकर महादेवन की तो उन्होंने फिल्म साहो के म्यूजिक को कंपोज किया है. इसी के साथ शंकर महादेवन को उनका पहला नेशनल पुरुस्कार ए.आर रहमान के साथ तमिल मूवी कांदोकंदनीं-कांदोकंदनीं के लिए मिल चुका है.

ऋषि कपूर से मिलने पहुंची गौरी खान, नीतू ने शेयर की तस्वीर

रिलीज़ के कुछ घंटों बाद ही तमिलरॉकेर्स ने किया Saaho का शिकार

Collection : 2 हफ्ते में 200 करोड़ के करीब पहुंची मिशन मंगल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -