Collection : 2 हफ्ते में 200 करोड़ के करीब पहुंची मिशन मंगल
Collection : 2 हफ्ते में 200 करोड़ के करीब पहुंची मिशन मंगल
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल'  180 करोड़ के करीब पहुँच चुकी है. दो हफ्ते बीत चुके हैं और फिल्म की रफ़्तार अब भी जारी है. अक्षय की फिल्म ने आमिर खान और शाहरुख खान की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, 'मिशन मंगल' ने गुरुवार को दो से ढाई करोड़ रुपये की कमाई की है. फ़िलहाल हम बताने जा रहे हैं कि फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की है. 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की मानें तो 178.11 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने गुरुवार को 3.1 करोड़ की कमाई की है. अब आज फिल्म साहो रिलीज़ हो गई है तो देखते हैं मिशन मंगल इस फिल्म को पीछे छोड़ पाती है या फिर कमाई की रफ़्तार यही रुक जाती है. इसके अलावा फिल्म को महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्य में टैक्स फ्री कर दिया गया है, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख सकें. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म वास्तविक घटना पर आधारित है. मंगलयान के बारे में बताने के साथ ही फिल्म महिला सशक्तिकरण का भी उदाहरण पेश करती है. 

 वहीं 15 अगस्त को ही लगी बाटला हाउस 83 करोड़ की आस पास की कमाई कर चुकी है. अब देखना होगा दोनों फिल्मों को कितना रिस्पॉन्स मिलता है. मिशन मंगल में अक्षय कुमार, विद्या बालन,तापसी पन्नू जैसे शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और एचजी दत्तात्रेय भी नज़र आये हैं. 

Collection : 14 दिन में बजट पार कर गई Batla House और Mission Mangal

Collection : पहले दिन ही Avengers और Kabir Singh का रिकॉर्ड तोड़ सकती है Saaho

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -