रिलीज़ के कुछ घंटों बाद ही तमिलरॉकेर्स ने किया Saaho का शिकार
रिलीज़ के कुछ घंटों बाद ही तमिलरॉकेर्स ने किया Saaho का शिकार
Share:

सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘साहो’ ने सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ हो चुकी है. शानदार एक्शन पैक्ड मूवी में प्रभास का अंदाज उनके फैन्स को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है. ये कह सकते हैं कि फिल्म को मिले जुले रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. कई लोगों को ये फिल्म पसंद नहीं आ रही है वहीं प्रभास के फैंस के लिए ये फिल्म धमाकेदार है. लेकिन अब साहो के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है. खबर ये है कि फिल्म को लीक कर दी गई है जिससे फैंस भड़क भी सकते हैं.

लेटेस्ट खबर की मानें तो हर फिल्म की तरह फिल्म ‘साहो’ पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई है, रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म टोरेंट वेबसाइट्स पर मौजूद है, जो कि पाइरेटेड कॉपी होती है. इससे फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है. लेकिन तमिल रॉकर्स हर नई फिल्म को लीक कर देता है जिससे कमाई पर खासा असर पड़ता है. प्रभास स्टारर साहो को रिलीज हुए कुछ घंटे ही हुए थे कि पाइरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने इसे अपना शिकार बना लिया है. ये पहली बार नहीं हुआ है जब किसी मूवी को इस वेबसाइट नें ऑनलाइन लीक किया है. इसके पहले भी ये साइट बड़ी बड़ी फिल्मों को लीक कर चुकी है. 

'साहो’ के ऑनलाइन लीक होने के बाद अब इसका सीधा असर फिल्म के बिजनेस पर पड़ सकता है. हालांकि सरकार ने इस वेबसाइट पर बैन लगा रखा है, लेकिन फिर भी इस वेबसाइट पर कई फिल्में लीक की जाती हैं और ये लगातार चलता ही जा रहा है. बता दें, इस फिल्म के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे थे लेकिन अब इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है जिससे फैंस निराश हो सकते हैं. वहीं फिल्म ‘साहो’ भारत में बनने वाली अब तक की दूसरी सबसे महंगी फिल्म है.

Movie Review : नेगेटिव रिव्यु पर ना करें भरोसा, दमदार है प्रभास की Saaho

साहोः कटआउट लगाते वक्त फैन की करेंट लगने से मौत

Saaho की दीवानगी: फैंस ने किया प्रभास के होमटाउन में ये कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -