आवज़ के जादूगर 'शंकर महादेवन' का नया ब्रेथलेस प्रोजेक्ट लॉन्च, आपको ऊर्जा से भर देगी यह 'हनुमान चालीसा'
आवज़ के जादूगर 'शंकर महादेवन' का नया ब्रेथलेस प्रोजेक्ट लॉन्च, आपको ऊर्जा से भर देगी यह 'हनुमान चालीसा'
Share:

नई दिल्ली: जाने माने प्लेबैक सिंगर और बेहतरीन कंपोजर शंकर महादेवन को आज कौन नहीं जानता। उन्होंने सिंगिंग जगत में एक से बढ़कर एक हिट सांग्स दिए हैं। शंकर महादेवन अब तक संगीत जगत में कई अवॉर्ड्स जीत चुके हैं। लोग उनके संगीत के इस कदर दीवाने हैं, कि उनके द्वारा कम्पोज किए या गाए गए हर एक गीत को बड़े ही शौक से सुना जाता है। न केवल भारत में, बल्कि दुनिया के कई देशों में शंकर महादेवन के फैंस मौजूद हैं।

 

कई सालों पहले शंकर महादेवन ने गायकी में एक अभिनव प्रयोग करते हुए बॉलीवुड में ब्रेथलेस गाना गाया था और एक एल्बम रिलीज़ की थी। यह एल्बम काफी पॉपुलर हुई थी। अब उसी तर्ज पर शंकर ने अपनी पहली ब्रेथलेस हनुमान चालीसा वीडियो के जरिए लॉन्च की है। उनके वीडियो को Shemaroo भक्ति के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो शेमारू भक्ति ने स्वदेसी मंच, कू के अपने आधिकारिक हैंडल से भी साझा की है, जिसमें कहा गया है: 'जय श्री राम  #HanumanJayantiSpecial गायक - शंकर महादेवन जी की आवाज़ में रामभक्त बजरंगबली को समर्पित हनुमान चालीसा (ब्रीदलेस) रिलीज़ हो चुकी है।' इसके म्यूजिक डायरेक्टर डॉ. संजयराज गौरीनंदन हैं। 
 
इस वीडियो में शंकर महादेवन ब्रेथलेस स्टाइल में अद्भुत हनुमान चालीसा गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। शंकर महादेवन द्वारा गाई गई इस ब्रेथलेस हनुमान चालीसा को सुनकर अद्भुत ऊर्जा का अहसास होता है। यह अनोखी हनुमान चालीसा Shemaroo भक्ति के यू-ट्यूब चैनल पर भी स्ट्रीम की जाएगी।

धोखाधड़ी केस में मिली शिल्पा की माँ को राहत

ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आई दूल्हा-दुल्हन बने रणबीर-आलिया की तस्वीर, देखकर झूम उठे फैंस

एक बार फिर काम करने के लिए एक साथ आए मोहित और विनोद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -