सपना पर चढ़ा शमशेर का रंग...वीडियो देख दीवाने हो जाएंगे आप
सपना पर चढ़ा शमशेर का रंग...वीडियो देख दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

उफ्फ्फ...अपनी हसीन अदाओं से सपना चौधरी कितनी बार फैंस का दिल जीत लेती है। कभी धमाकेदार डांस कर मदहोश कर देती हैं तो कभी अपनी मिलियन डॉलर स्माइल से फैंस के दिलों को जख्मी भी कर देते है। अब एक बार फिर सपना चौधरी का फितूर फैंस के सिर चढ़कर बोलता हुआ दिखाई दे रहा है।

शमशेरा के गाने पर बनाई रील वीडियो: सपना चौधरी ने नया इंस्टा रील वीडियो भी साझा किया है। इसे देखने के उपरांत आप सपना की खूबसूरती और स्वैग के फैन होने वाला है। सपना चौधरी इस नए वीडियो में ट्रेंडिंग सॉन्ग फितूर पर झूमती हुई दिखाई दे रही है। रणबीर कपूर की अपकमिंग मूवी शमशेरा के गाने फितूर का क्रेज सपना के सिर चढ़कर बोलता हुआ दिखाई दे रहा है। लगता है सपना को भी ये गाना बहुत पसंद है। तभी तो हरियाणवी स्टार इस गाने पर अपना टशन दिखाती दिखाई हुई नजर आ रही है।

सपना चौधरी का ट्रेडिशनल अंदाज: बता दें कि सपना चौधरी ने व्हाइट कलर की घाघरा चोली पहन रखी है। जिसपर गोल्डन वर्क किया हुआ है। सपना चौधरी ने चोकर और मल्टीलेयर व्हाइट-गोल्डन नेकपीस और लॉन्ग ईयरिंग्स कैरी कर रखे है। इतना ही नहीं सपना ने बहुत खूबसूरत व्हाइट जूती भी पहनी हुई है। कुल मिलाकर सपना चौधरी का इस लुक में टशन देखते ही बन रहा है। सपना ने लाइट मेकअप, रेड बिंदी, पायल, पिंक लिपस्टिक, ओपन मिडिल पार्टेड हेयर्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है। 

 

सपना ने शमशेरा के गाने फितूर पर रील भी बनाई गई है। जिसमे उन्होंने ठुमके तो नहीं लगाए, पर उन्होंने अपनी स्टाइलिश वॉक भी दिखाई दी है। पहले वे अपने सजे धजे लुक को फ्लॉन्ट करती हैं फिर टशन में चलते हुए अपना स्वैग दिखाती हुई दिखाई दी। सपना का ये टशन और लुक उनके फैंस को भा रहा है। फैंस के कमेंट्स की तो जैसे भरमार हो गई है। सपना पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं। उन्हें खूबसूरत कह  रहे हैं।

जिस स्टोरी पर आधारित था प्रभास की मूवी का एक सीन उसी से बन गई पूरी फिल्म

अब हंसी का डोज होगा दुगना...जब इस शो में अपनी ही शादी के लिए नहीं आएगा दूल्हा

'पेरेंट्स के पूर्व जन्म के पापों के कारण ऐसी हालत' विवादित डायलॉग की वजह से घिरा ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -