अब हंसी का डोज होगा दुगना...जब इस शो में अपनी ही शादी के लिए नहीं आएगा दूल्हा
अब हंसी का डोज होगा दुगना...जब इस शो में अपनी ही शादी के लिए नहीं आएगा दूल्हा
Share:

मिया-बीवी की तकरार का तड़का कोर्ट-कचहरी में लगाने वाले शो 'Mr and Mrs LLB' अपने लॉन्च के महज़ दो सप्ताह में ही दर्शकों के दिलों में जादू चला चुका है। एक से बढ़कर एक, पहले कभी न देखे गए किस्सों और कहानियों वाले एपिसोड्स, हर रात घरों में ठहाकों की गूँज बनते चले जा रहे है। 'द क्यू' टीवी चैनल पर सोमवार से शुक्रवार, रात 9:00 बजे प्रसारित हो रहे शो 'Mr and Mrs LLB' का तीसरा सप्ताह भी दर्शकों को गुदगुदाने का वादा कर चुका है, जो कि 4 जुलाई, 2022 से शुरू हो चुका है। इस हफ्ते शो में डबल ठहाकों का तड़का लगने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते एक नहीं, बल्कि दो अलग-अलग किस्से आपको हँसाने आ रहे हैं।

पहले केस में एक अजीबों-गरीब पति-पत्नी के केस देखने के लिए मिलने वाले है, जिसकी कहानी इतनी मजेदार है कि आप पेट पकड़कर हँसने को मजबूर हो जाएँगे, यह तो तय है। तो किस्सा कुछ यूँ है कि चंचल चमेली नाम की एक दुल्हन अपने होने वाले पति महेश मालपानी पर तब केस दर्ज करवा देती है, जब शादी के दौरान केस बहुत बेहद गंभीर स्थिति से गुजरने की कगार पर पहुंच जाता  है। दरअसल शादी में तमाम रिश्तेदार अपनी हाजिरी लगा देते हैं, यहाँ तक कि तैयार होने में घंटों का वक़्त लगने के बावजूद दुल्हन तक मंडप में पहुँच जाती है, लेकिन अफसोस कि उसका दूल्हा ही आखिरी तक विवाह  में नहीं पहुँच पाता। क्या इस लेट-लतीफ दूल्हे को तैयार होने में दुल्हन से भी अधिक समय लगता है या फिर वजह कुछ ओर है, यह देखना बेहद मजेदार होगा। चंचल चमेली का केस अनिरुद्ध लड़ेंगे, तो वहीं महेश मालपानी के लिए अनिरुद्ध की पत्नी पायल लड़ती दिखाई देने वाली है। चंचल चमेली आखिर किससे शादी करती है, इसका खुलासा इस हफ्ते के एपिसोड्स में ही हो सकेगा।

दूसरा केस दो दोस्तों, सूरजमल और चांदमल के मध्य एक धोखाधड़ी वाली जमीन के सौदे के बारें में भी है। मामला इतना पेचीदा है कि सूरजमल को इसे सुलझाने के लिए एक बार फिर धरती पर जन्म लेना पड़ता है और वह एक 8 वर्ष के बच्चे के रूप में अदालत में आ जाता है। यह देखना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है कि क्या यह बच्चा लड़ पाएगा और कैसे लड़ेगा? इस बच्चे का केस अनिरुद्ध लड़ेंगे। वहीं पायल, चांदमल का केस लड़ने वाली है।  

इस प्रकार मिस्टर और मिसेस एलएलबी के आगामी हफ्ते में दर्शकों को दो ऐसे केस देखने को मिलेंगे, जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा होगा। हँसी का यह दंगल पूरे परिवार को गुदगुदाने का वादा करता है। ये केस सुनने में जितने दिलचस्प हैं, देखने में उतने ही मज़ेदार होने वाले है। मिया-बीवी और कोर्ट-कचहरी की इस गुदगुदाने वाली कहानी 'Mr and Mrs LLB' का प्रसारण 'द क्यू' हिंदी टीवी चैनल पर सोमवार से शुक्रवार, रात 9:00 बजे किया जा रहा है।

'पेरेंट्स के पूर्व जन्म के पापों के कारण ऐसी हालत' विवादित डायलॉग की वजह से घिरा ये अभिनेता

साई पल्लवी की खूबसूरती के हैं लाखों फैंस, फिर वायरल हुई एक्ट्रेस की तस्वीर

प्रभास की नाक के नीचे से इस एक्टर ने निकाली ली ये बड़ी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -