जिस स्टोरी पर आधारित था प्रभास की मूवी का एक सीन उसी से बन गई पूरी फिल्म
जिस स्टोरी पर आधारित था प्रभास की मूवी का एक सीन उसी से बन गई पूरी फिल्म
Share:

प्रभास (Prabhas) और राणा दग्गुबाती की मूवी 'बाहुबली' (Baahubali) ने भारतीय दर्शकों पर जो जादू कर दिया था, उसे आज 7 वर्ष पूरे हो चुके है। इंडियन सिनेमा से निकली सबसे बेहतरीन मूवीज में से एक 'बाहुबली' को 10 जुलाई 2015 को रिलीज किया गया था। 650 करोड़ से अधिक  का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली इस मूवी  को थिएटर में देखने वाले ही जानते हैं कि उन्होंने कैसा जादू देखा था। 7 वर्ष के उपरांत भी 'बाहुबली' का जादू ऐसा है कि अगर लोगों को टीवी पर ये मूवी चलती दिख जाए, तो रिमोट साइड रख देते है। इसके अगले पार्ट 'बाहुबली 2' ने तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस मूवी ने 1700 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था।

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) का ये शानदार प्रोजेक्ट इस केस में बहुत अनोखा था, ये एक फिक्शन कहानी भी थी। हालांकि, इसके कुछ-कुछ हिस्से दंतकथाओं और 'महाभारत' जैसी दूसरी महागाथाओं की याद अवश्य दिलाते है। और ऐसी ही एक महागाथा पर अब एक और मूवी आ रही है- 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan)। दो पार्ट में आ रही इस फिल्म के पहले हिस्से को शॉर्ट में PS-1 भी बोला जा रहा है। 

'पोन्नियिन सेलवन' के पार्ट 1 का टीजर आ चुका है और चोल साम्राज्य की गाथा पर बनी इस मूवी के विजुअल इतने शानदार हैं कि देखने वाले इसे 'बाहुबली' से भी बेहतर कह रहे हैं। 

अब हंसी का डोज होगा दुगना...जब इस शो में अपनी ही शादी के लिए नहीं आएगा दूल्हा

'पेरेंट्स के पूर्व जन्म के पापों के कारण ऐसी हालत' विवादित डायलॉग की वजह से घिरा ये अभिनेता

साई पल्लवी की खूबसूरती के हैं लाखों फैंस, फिर वायरल हुई एक्ट्रेस की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -