एक्शन के लिए तैयार हैं संजय दत्त और रणबीर कपूर, इस फिल्म में हैं साथ
एक्शन के लिए तैयार हैं संजय दत्त और रणबीर कपूर, इस फिल्म में हैं साथ
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े बैनर यशराज फिल्म्स की बिग बजट फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग शुरू होने जा रही है. हल ही में इसके बारे में खबर आ चुकी है. जानकारी के अनुसार फिल्म 'शमशेरा' की टीम हाल में यशराज फिल्म्स के ऑफिस में पूजा करने के लिए पहुंची थी, जहां रणबीर कपूर, वाणी कपूर और डायरेक्टर करण मल्होत्रा के साथ देखे गए. इन सभी ने मिलकर फिल्म के हिट होने की प्रार्थना की है और 1 दिसम्बर यानि कि कल से 'शमशेरा' की शूटिंग शुरू हो जाएगी. इसके लिए सभी साथ आ चुके हैं और कल से यानि 1 दिसंबर से  इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. 

आपको बता दें, जब भी यशराज की कोई नई फिल्म शुरू होती है तो उसकी पूरी स्टारकास्ट एक साथ पूजा करती है और भगवान से फिल्म की सफलता का आशीर्वाद मांगती है. यह सिलसिला उनके जाने के बाद भी सफलतापूर्वक जारी है. 'शमशेरा' के लिए की गई पूजा से संजय दत्त गायब दिखाई दिए क्योंकि वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थे. वो जैसे ही फ्री होंगे इस फिल्म में आएंगे और शूटिंग शुरूकरेंगे. बता दें फिल्म 'शमशेरा' की कहानी एक दम देसी होगी, जिसमें रणबीर कपूर और संजय दत्त के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि इसमें रणबीर कपूर का अनदेखा अवतार देखने को मिलेगा. रणबीर के फैंस के लिए ये पहला मौका है जब उन्हें एक्शन देखने को मिलेगा.

अपनी पहली ही जबरदस्त एक्शन फिल्म में संजय दत्त का सामना करने जा रहे रणबीर कपूर का कहना है कि वो इस इस फिल्म के लिए बहुत ही उत्साहित हैं. साथ ही संजय दत्त के साथ यह उनकी पहली फिल्म है, जिस कारण उन्हें इससे काफी सारी उम्मीदें हैं. फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग साल 2019 के मध्य तक पूरी हो जाएगी. 

इस आलिशान महल में होगी निक प्रियंका की शादी, देखें अंदर की तस्वीरें

2.0 : जानें धमाकेदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने पहले दिन की कितनी कमाई

Good News की शूटिंग हुई शुरू लेकिन नहीं पहुंचे अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -